Rabu, 10 Oktober 2018



IMG_20181005_184341_719.JPG

स्पोर्ट्सफ़िक्स आज मैं आपको एक बहुत ही रोचक परियोजना आईसीओ के बारे में बताऊंगा। हम चर्चा करेंगे कि कैसे खेल कथा एक विकेन्द्रीकृत खेल उद्योग में प्रौद्योगिकी लागू करती है, और विस्तार से आईसीओ के विवरणों पर चर्चा भी करती है।

विभिन्न उत्पादों की मदद से वर्षों से प्रौद्योगिकी में प्रगति हुई है, और अब कई नए उत्पादों के मन में कब्जा कर लिया गया नवीनतम उत्पाद प्रौद्योगिकी श्रृंखलाएं हैं। ब्लॉक बनाने की तकनीक सभी एन्क्रिप्शन परिवर्तनों का आधार है। यह इस ज्ञान का धन्यवाद है कि सभी डिजिटल मुद्राएं विकसित की गई हैं। "चेन" तकनीक में कुछ फ़ंक्शन हैं जो इसे मूल्यवान संगठन और ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म बनाते हैं।
पारदर्शिता और सुरक्षा इस महान सतोशी नाकामोतो आविष्कार की पहचान है। इन सुविधाओं के लिए धन्यवाद कि यह बहुत सुरक्षित और उपयोग करने में आसान है। बुकर प्रणाली इसे लेखांकन लेनदेन और अन्य निवेशों के लिए एक बहुत ही विश्वसनीय और सुरक्षित मंच बनाती है।

यह आलेख श्रृंखला प्रौद्योगिकी के आधार पर क्रांतिकारी डिजिटल स्पोर्ट्स पारिस्थितिक तंत्र में पाठकों को पेश करने के लिए लिखा गया है। कई प्रशंसकों अब संदेह करते हैं कि एक टीम को बढ़ाने के लिए विभिन्न टीमों का नेतृत्व कैसे कर रहा है। वे बदले में, प्रत्येक प्रबंधन समूह में सत्य और पारदर्शिता जानना चाहते हैं।

यह वह जगह है जहां स्पोर्टफिक्स प्रभावी होता है। एथलेटिसिस शीर्ष (ओटीटी) खेल लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर सबसे बड़ा विकेन्द्रीकृत आयन है। प्रौद्योगिकी श्रृंखला का उपयोग करके, स्पोर्ट्सफिक्स प्रशंसकों को सामग्री और उपयोगकर्ता अनुभव के लिए वोट देने की अनुमति देगा। यह मॉडल वर्तमान वितरण प्रणाली में क्रांतिकारी बदलाव करेगा, जो मध्यवर्ती ब्रांडों और पैकेजिंग / पैकेजिंग कृत्रिम रूप से और खेल प्रशंसकों के लिए inflatable उत्पादों पर आधारित है।

उन लोगों के लिए जो ऊपरी (ओटीटी) पर शब्द से परिचित नहीं हैं, ऊपरी (ओटीटी) पर शब्द का उपयोग उन सामग्री प्रदाताओं को संदर्भित करने के लिए किया जाता है जो स्ट्रीमिंग मीडिया को इंटरनेट के माध्यम से उपभोक्ताओं को सीधे एक अलग उत्पाद के रूप में वितरित करते हैं, स्पोर्ट्सफ़िक्स दूरसंचार को छोड़कर, बहु-चैनल टेलीविज़न और प्रसारण टेलीविजन प्लेटफॉर्म जो परंपरागत रूप से ऐसी सामग्री के नियंत्रक या वितरक के रूप में कार्य करते हैं।

ओट स्पोर्ट्सफिक्स प्लेटफॉर्म किसी भी समय और कहीं भी, खेल प्रशंसकों के लिए सस्ती और सुलभ लाइव गेम प्रदान करता है, यदि आपके पास इंटरनेट कनेक्शन है। स्पोर्ट्स फिक्स के साथ, प्रशंसकों को टेलीविज़न पर लाइव फुटबॉल मैचों को देखने के लिए किसी भी हिस्से का भुगतान करने की ज़रूरत नहीं है, उदाहरण के लिए, केबल टीवी।

स्पोर्ट्सफिक्स उच्च गुणवत्ता स्ट्रीमिंग वीडियो और सबसे शक्तिशाली खेल सामग्री प्रदान करने के लिए युद्धक्षेत्र पर नेटफ्लिक्स मंच की शक्ति को जोड़ती है। इसके अलावा, विकेन्द्रीकृत पारिस्थितिक तंत्र को पेश करके, स्पोर्ट्सफिक्स लोगों को कनेक्ट करने और खेल खेलने के तरीके को पूरी तरह बदलना चाहता है।

IMG_20181005_184341_719.JPG

स्पोर्ट्सफिक्स कॉपीराइट धारकों से सीधे अधिकार प्राप्त करता है, यानी लीग, चीनी सुपर लीग, थाई लीग, कोरियाई लीग, इंडोनेशियन लीग (सभी फुटबॉल लीग), बैडमिंटन, एमएमए और किकबॉक्सिंग, मुयथाई और क्रिकेट सहित एशियाई खेलों पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

स्पोर्ट्सफिक्स प्लेटफॉर्म का लक्ष्य टोकन, प्रतीकात्मक प्रतीक: एसएफटी जारी करना है। एक एसएफटी मार्कर की एक निश्चित प्राथमिकता है कि प्लेटफॉर्म के पारिस्थितिकी तंत्र को बनाना चाहिए। एसएफटी टोकन का इस्तेमाल विभिन्न कार्यों के लिए किया जा सकता है, जिनमें निम्न शामिल हैं:


लाइव सामग्री देखने के लिए डीएसपी के लिए सदस्यता शुल्क देखने के लिए रीयल-टाइम बोली लगाने के लिए शुल्क 
स्पोर्ट्स सामग्री खरीदने के लिए भुगतान करना (उपयोगकर्ता जो एक गेम के अलग-अलग अनुभाग खरीदते हैं) 
डिजिटल स्टेडियम बनाना और बनाए रखना 
डिजिटल स्टेडियम स्टोरेज, उपयोगकर्ता हेडर इत्यादि को अपडेट करने की लागत। । 
डीएस के साथ व्यापार शुल्क

SPORTSFIX कुल टोकन 800,000,000 एसएफटी है। टोकन को निम्नानुसार वितरित किया जाएगा: टोकन 55% की बिक्री, बैकअप स्टोरेज 15%, टीम 13%, सलाहकार और राजदूत 9%, क्लब में रणनीतिक साझेदारी 5%, बाउंटी प्रोग्राम 3%।

आईसीओ सूचना

17 सितंबर को publiksale शुरू और चलेगा 17 नवंबर तक, 2018 
टोकन का नाम, SFT 
मंच-Ethereum 
मूल्य टोकन आईसीओ 1 SFT = 0,10 अमरीकी डालर 
2 मिलियन अमरीकी डालर की शीतल टोपी 
हार्ड कैप-37 मिलियन अमरीकी डालर 
देश-सिंगापुर 


इस परियोजना का समर्थन क्यों करें:

स्पोर्ट्सफीक्स टीम एक स्पोर्ट्सफैक्स है, बिल्कुल इसके सभी कर्मचारी कंपनी के अच्छे काम के लिए काम करते हैं और किसी भी मामले में मदद करने के लिए हमेशा तैयार होते हैं। वे हमेशा संपर्क में रहते हैं और दृष्टि खोना नहीं करते हैं। दरअसल, फिलहाल जब हम आईसीओ परियोजनाओं के बारे में बात कर रहे हैं, तो यह तथ्य बहुत महत्वपूर्ण है। 
स्पोर्टफिक्स टीम द्वारा किए गए सभी प्रोटोटाइप जनता के लिए उपलब्ध हैं, अब आप सिस्टम को देख और परीक्षण कर सकते हैं। 
इस परियोजना के नेताओं को इस तरह के व्यवसाय करने में एक बड़ा अनुभव है और निश्चित रूप से खेल की स्थिरता सफलता की प्रतीक्षा कर रही है। 
स्पोर्ट्सफिक्स सभी प्रकार के क्रिप्टो-अवरुद्ध मंचों में भाग लेता है, गंभीर अनुबंध समाप्त करता है।

विस्तृत जानकारी: 
वेबसाइट: https://www.sportsfix.io
व्हाइट पेपर: https://www.sportsfix.io/Image/WP.PDF
टेलीग्राम : http://t.Me/SFICO

लेखक: adifariz

Tidak ada komentar:

Posting Komentar