Minggu, 14 Oktober 2018

शार्कलोटो: एक विकेंद्रीकृत लॉटरी प्लेटफार्म



सभी को नमस्कार, आप कैसे हैं? यदि आप परियोजना में शामिल होने में रुचि रखते हैं तो समीक्षाओं को पढ़ने की सलाह दी जाती है जो आपको ऐसी जानकारी प्राप्त करने में मदद करेंगी जो आपकी दृष्टि और मिशन को देखने में आपकी मदद कर सकती है:

वेब की शुरुआत के बाद से क्रिप्टोकुरियां सबसे महत्वपूर्ण आविष्कारों में से एक है। वे विकेंद्रीकरण, गोपनीयता और अपने स्वयं के डेटा के नियंत्रण के एक नए युग में आ रहे हैं जिसमें समाज के कई हिस्सों में क्रांतिकारी बदलाव की संभावना है। वर्तमान में उपयोग में एक हजार से अधिक क्रिप्टोकुरियां हैं, सैकड़ों को हर साल जारी किया जा रहा है। 2016 में उनकी संयुक्त बाजार टोपी $ 10 बिलियन से बढ़कर 400 अरब डॉलर हो गई है, जो पहले बहुत ज्यादा थीं। दुनिया की आबादी का केवल 1% ही क्रिप्टोकुरेंसी है। ब्लॉकचेन से जुड़ी कंपनियां, क्रिप्टोकुरिटीज और ऑल्टकोइन के पीछे की तकनीक आने वाले सालों में महत्वपूर्ण वृद्धि का अनुभव करने की उम्मीद है। ब्लॉकचेन तकनीक डिजिटल पहचान, आपूर्ति श्रृंखला अखंडता, डेटा उल्लंघनों और कई जैसे दर्जनों पूर्व अव्यवस्थित समस्याओं को हल कर सकती है, बहुत अधिक। समाज के भीतर ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी का उपयोग तेजी से बढ़ रहा है क्योंकि इसे सतोशी नाकामोतो द्वारा दुनिया में पेश किया गया था। ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी का पहला उपयोग बिटकॉइन था। गार्टनर इनसाइट्स के अनुसार, ब्लॉकचेन, क्रिप्टो बाजार के पीछे चालक बल व्यापार मूल्य में 2030 तक 3.1 ट्रिलियन डॉलर तक बढ़ने का अनुमान है। ब्लॉकचेन दुनिया का सबसे तेज़ी से बढ़ता बाजार है और एसएचएलटी टोकन निवेशकों को विकास से लाभ उठाने का अवसर प्रदान करता है मूल्य। ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी की उम्र बस शुरू हो रही है। क्रिप्टो बाजार के पीछे चालक बल व्यापार मूल्य में 2030 तक 3.1 ट्रिलियन डॉलर तक बढ़ने का अनुमान है। ब्लॉकचेन दुनिया का सबसे तेज़ी से बढ़ता बाजार है और एसएचएलटी टोकन निवेशकों को मूल्य में वृद्धि से लाभ उठाने का अवसर प्रदान करता है। ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी की उम्र बस शुरू हो रही है। क्रिप्टो बाजार के पीछे चालक बल व्यापार मूल्य में 2030 तक 3.1 ट्रिलियन डॉलर तक बढ़ने का अनुमान है। ब्लॉकचेन दुनिया का सबसे तेज़ी से बढ़ता बाजार है और एसएचएलटी टोकन निवेशकों को मूल्य में वृद्धि से लाभ उठाने का अवसर प्रदान करता है। ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी की उम्र बस शुरू हो रही है।

आइए इस वीडियो को देखें कि शार्क लोट्टो के बारे में क्या जानकारी है

परिचय 
शार्क लोट्टो एथेरियम ब्लॉकचेन पर आधारित एक अंतरराष्ट्रीय और पारदर्शी विकेंद्रीकृत लॉटरी है। जो उपयोगकर्ताओं को जीतने की सबसे पारदर्शी और ईमानदार संभावनाओं को देता है। वे पारंपरिक लॉटरी को बेहतर के लिए बदल देंगे। ब्लॉकचेन तकनीक के साथ पारंपरिक लॉटरी खेलों को पकड़ने के प्राचीन तरीकों को मूल रूप से बदल देगा। 
शार्क लोट्टो उन सभी के लिए एकदम सही लोट्टो है जो जीतना पसंद करते हैं! यह क्रिप्टो लॉटरी है जिसकी आप प्रतीक्षा कर रहे हैं! महत्वपूर्ण क्षणों में कई प्रमुख फायदों के साथ। हमारा मानना ​​है कि शार्क लोट्टो दुनिया को एक बार और हमेशा के लिए बदल देगा।

शार्क लोट्टो की 
सुरक्षित और सुरक्षित 
शार्क लोट्टो पर, आप प्रत्येक जैकपॉट के लिए लॉटरी टिकट सुरक्षित रूप से ऑर्डर कर सकते हैं। विजेताओं को ब्लॉक के नेटवर्क द्वारा वितरित किया जाता है, कड़ाई से खेल के नियमों के अनुसार। प्रत्येक गेम के परिणाम ब्लॉकचेन ओपन रजिस्ट्री में सत्यापित हैं और इन्हें छेड़छाड़ नहीं किया जा सकता है। हमारा समाधान ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी के आधार पर 100% सुरक्षित।

संतुष्टि की गारंटी 
यदि आप हमारी सेवा से पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं, तो आप किसी भी समय पूर्ण धनवापसी के लिए रद्द कर सकते हैं। शार्क लोट्टो ब्लॉकचैन द्वारा संचालित अंतर्राष्ट्रीय विकेन्द्रीकृत लॉटरी है। क्रिप्टोकुर मुद्राओं के उपयोग के साथ, ग्रह के किसी भी हिस्से से बजाना,

ट्रस्ट 
स्टार्ट के साथ हमारे मानकों, विश्वास, ईमानदारी, पारदर्शिता और प्रतिक्रिया के प्रति प्रतिबद्धता। प्रत्येक खिलाड़ी के लिए उचित अवसर यह गेम ब्लॉकचेन से प्राप्त पूरी तरह से यादृच्छिक संयोजनों पर आधारित है। ये सुरक्षित हैं और इन्हें छेड़छाड़ नहीं किया जा सकता है। आपकी जीत केवल भाग्य और गणितीय संभावना पर निर्भर है।

मेले प्ले 
ऑल शार्क लोट्टो पुरस्कार ड्राइंग के तुरंत बाद स्मार्ट अनुबंध द्वारा स्वचालित रूप से भुगतान किए जाते हैं। यह आपको बिना किसी अतिरिक्त शुल्क और शुल्क के दुनिया के किसी भी हिस्से से एक बार पुरस्कार का कोई भी पुरस्कार प्राप्त करने की अनुमति देता है। - पुरस्कारों के तत्काल भुगतान एथेरियम स्मार्ट अनुबंध प्रौद्योगिकी पर आधारित हैं,

बेनामी 
लॉटरी खिलाड़ी और विजेता हमेशा अज्ञात रहते हैं। हमारी लॉटरी बिटकॉइन विकेन्द्रीकृत प्रोटोकॉल के आधार पर एक सुरक्षित यादृच्छिक संख्या जेनरेटर का उपयोग करती है। कार्यक्रम स्रोत कोड गीथूब पर निरीक्षण के लिए उपलब्ध है। केवल बुनियादी कंप्यूटर कौशल वाले लोगों के लिए भी उपयोग करना आसान है।

पेशेवर टीम 
हम शीर्ष उद्योग पेशेवरों की एक टीम हैं जो लॉटरी विकास में बड़ी क्षमता के साथ पीढ़ी और ऑनलाइन विपणन की ओर जाता है। सर्वोत्तम क्षेत्र के अनुभव पर ध्यान केंद्रित करते हुए, हमारे क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ होने का लक्ष्य रखें।

खिलाड़ियों के लिए लाभ 
एक एथेरियम स्मार्ट अनुबंध द्वारा प्रबंधित पूरी तरह से विकेन्द्रीकृत और पारदर्शी लॉटरी।

प्लेयर शर्त, परिणाम, जैकपॉट प्रबंधन और बिक्री निधि वितरण समेत सभी परिचालन ब्लॉकचेन पर दर्ज किए गए हैं।

कोई पूर्व जमा आवश्यकताओं और त्वरित टिकट खरीद क्षमताओं के साथ पूर्ण नामांकन प्रदान नहीं करते हैं। प्रत्येक लॉटरी ड्राइंग के तुरंत बाद तत्काल, सुरक्षित और अनाम भुगतान।

इसके अलावा अन्य लाभ भी हैं: उन्नत गोपनीयता, एसएसएल सुरक्षा, तत्काल निकासी इत्यादि।

लॉटरी को एक पूर्ण स्वतंत्र स्मार्ट अनुबंध द्वारा संचालित किया जाता है जो एक स्व-संशोधन नियामक गारंटर के रूप में कार्य करता है।

लॉटरी प्रक्रिया और धन प्रबंधन में किसी तीसरे पक्ष की भागीदारी के स्मार्ट अनुबंध के उन्मूलन के लिए पूर्ण पारदर्शिता और सुरक्षा धन्यवाद।

टोकन विवरण 
टोकन नाम: एसएचएलटी 
टोकन की संख्या जारी की जानी चाहिए: 10,000,000 एसएचएलटी 
कुल बिक्री के लिए: टोकन के कुल अंक का 70% या 7,000,000 एसएचएलटी 
क्रिप्टोकुरैरिटीज स्वीकार किए गए: एथेरियम, बिटकोइन, लाइटकोइन, बिटकोइन कैश 
सॉफ्ट कैप: 1,500,000 यूएसडीटी 
हार्ड कैप: 7,000,000 अमरीकी डालर 
आईसीओ टोकन मूल्य: प्रारंभिक टोकन मूल्य लक्ष्य $ 1 
होगा टोकन बिक्री तीन चरणों में की जाएगी: निजी बिक्री, पूर्व बिक्री, मुख्य बिक्री



बिक्री के वितरण का वितरण


टोकन वितरण


फंड वितरण


ROADMAP


अधिक जानकारी के लिए, कृपया यहां जाएं:

वेबसाइट: http://sharklotto.net
व्हाइटपेपर: http://sharklotto.net/whitepaper
ईमेल: info@sharklotto.net
टेलीग्राम समूह: https://t.me/sharklotto
ट्विटर: https://twitter.com/sharklotto
फेसबुक: https://facebook.com/sharklotto
बाउंटी थ्रेड: https://bitcointalk.org/index.php?topic=5004840.0

लेखक: adifariz

Tidak ada komentar:

Posting Komentar