Kamis, 11 Oktober 2018

जीवित कैसीनो - दुनिया का पहला वर्चुअल असली गेमिंग अनुभव।




हैलो ... दोस्त, अगर आप इस परियोजना में शामिल होने में रुचि रखते हैं
ब्रह्मांड की शांतिपूर्ण अभिवादन, इस बार मैं आईसीओ या एलीव कैसीनो परियोजना के बारे में बात करूंगा, इस लेख को पढ़ने के लिए समय निकालने के लिए धन्यवाद। Sampean Pancen Ngeten (जॉस)।

जीवित कैसीनो

जीवित कैसीनो वीआर प्रौद्योगिकी को एकीकृत करने के लिए दुनिया का पहला क्रिप्टोकुरेंसी कैसीनो है। पारंपरिक ऑनलाइन जुआ खेलों की एक विस्तृत श्रृंखला के अलावा, एलीव प्लेयर एचडी वीडियो और वीआर दोनों में लाइव गेम का आनंद ले सकते हैं। अभी तक एक वीआर हेडसेट नहीं है? चिंता मत करो! आप एलीव में एक जीत सकते हैं।

एलीव कैसीनो का मुख्य लक्ष्य इस तरह से कार्य करना है कि ऑनलाइन कैसीनो जुआ बाजार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। यह लक्ष्य दो प्रमुख रणनीतियों के लिए धन्यवाद प्राप्त किया जाएगा: पहला, केवल पारदर्शी अभ्यास के बाद, मुख्य रूप से ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी के लिए धन्यवाद, और दूसरा, प्रभावी सामाजिक नेटवर्क और वीआर गेमिंग अनुभव के माध्यम से ऑनलाइन खिलाड़ियों के लिए वास्तविक मानव अनुभव प्रदान करना।

जीवित कैसीनो सामान्य रूप से आईसीओ कैसीनो और ऑनलाइन जुए को देखने के तरीके को बदलने की कोशिश करता है। दुनिया का पहला ब्लॉकचेन-वीआर कैसीनो वीआर पारंपरिक ऑनलाइन गेम भी एकीकृत करता है, अंततः ऑनलाइन कैसीनो की दुनिया में पारदर्शिता और उत्तरदायित्व लाता है।

एलीव की खुलेपन की कुंजी नाकाबंदी को एकीकृत करने, सामाजिक नेटवर्क को प्रभावी रूप से कार्यान्वित करने और शायद सबसे महत्वपूर्ण रूप से, विकेन्द्रीकृत व्यापार संरचना में निहित है। शुरुआती कैसीनो विकास को सुरक्षा टोकन बेचकर वित्त पोषित किया जाएगा - निकट आईसीओ में वितरित लाइव टोकन।

आईसीओ विवरण

सामान्य जानकारी 
वर्तमान: एएल 
प्लेटफार्म: 
एथेरियम मानक: ईआरसी 20 
मात्रा: 1,000,000,000 एएल 
मूल्य: 1 एएल = 0.0 9 यूएसडी 
भुगतान: ईटीएच 
शीतल कवर: 10,000,000 अमेरिकी डॉलर 
हार्ड कवर: 30,000,000 अमेरिकी डॉलर

प्रीको 
मात्रा: 200 000 000 एएल 
शुरुआत: 08/01/2018 
समापन: 10/01/2018

आईसीओ 
मात्रा: 250 000 000 एएल 
प्रारंभ: 11/01/2018 
समापन: 12/01/2018

यहां कुछ कारण दिए गए हैं कि एलीव टोकन एक आईसीओ टोकन क्यों है जिसे आपको 2018 में खरीदना चाहिए।

लाइव घोषणा


टोकन आइकन, जिसका आप उपयोग कर सकते हैं: बेशक, टोकन एलीव के मूल कार्य। मंच के शुरुआती चरणों में, टोकन एलीव के मालिक खेलना शुरू करने के लिए अन्य इलेक्ट्रॉनिक और नकली धन के साथ टोकन भेजने में सक्षम होंगे। फिर शुरुआती मुद्दों और विशेष घटनाओं जैसे विशेष कार्डधारक कार्यों तक पहुंचने पर टोकन उपयोगी होंगे।

आ गया है! बाजार पर उपलब्ध टोकन के बीच, लाइव टोकन (एएल) सबसे अधिक लाभदायक हो सकता है। वास्तव में, हर तीन महीने, 40% जीवित कैसीनो के मुनाफे को उन लोगों के बीच वितरित किया जाएगा जिनके पास वॉलेट होल्ड एलीव में अपना टोकन है।

चूंकि कैसीनो एलीव इलेक्ट्रॉनिक धन द्वारा भुगतान स्वीकार करेगा, लाभ का वितरण तदनुसार प्रत्येक मुद्रा के अनुसार किया जाएगा। बीटीसी, ईटीएच, यूएसडीटी और एएल नोटिफिकेशन कार्डधारक के बीच त्रैमासिक रूप से वितरित किए जाएंगे।

उच्च मांग के साथ रियल एस्टेट: लाइव टोकन हमेशा एक्सचेंज के लिए उच्च मांग होगी। और इसकी उपयोगीता के अलावा यहां कुछ अन्य कारण भी हैं। एक नियम के रूप में, हर तीन महीने, एलीव के आंतरिक टोकन इंजीनियरों ने सभी एएल कोडों में से 5% जला दिया है, जो घर की आय एक तिमाही में कमाते हैं, टोकन की संख्या को कम करते हैं।

इसके अलावा, एलीव कैसीनो इलेक्ट्रॉनिक मनी मार्केट के विश्लेषण का इरादा रखता है, जो बाजार की निगरानी करेगा और एएल मार्कर के लाभ को एक फिट में बदलने के लिए रणनीतियों का निर्माण करेगा, यह सुनिश्चित करने के लिए कि टोकन मूल्य का नकारात्मक प्रभाव न हो।

लक्षित नेटवर्क जिस पर आप भरोसा कर सकते हैं: लाइव टोकन ईआरसी 20 का मार्कर होगा और यह एथेरियम नेटवर्क की सभी नेटवर्क सुरक्षा और उपयोगिता पर आधारित होगा। उन्हें किसी भी वॉलेट पर संग्रहीत किया जा सकता है जो ईआरसी 20 कार्ड स्टोर कर सकता है और पी 2 पी या एक्सचेंज मोड में आसानी से आदान-प्रदान किया जा सकता है।

टोकन बिक्री के विभिन्न चरणों में 70% बेचे जाने के साथ, एक बिलियन एएल टैग का कुल स्टॉक होगा। जैसा कि आप देख सकते हैं, इसमें शामिल होने के कई कारण हैं, लेकिन शुरुआती निवेश इसके लायक है। व्यापार भागीदारों के विशेष मालिकों को ईटीएच पर 15% बोनस मिलेगा। इसके अलावा, सभी प्रतिभागियों को लकी विवे वीआर हेडसेट लकी ड्रा प्रोग्राम में भाग लेने का अवसर भी मिलेगा।


रोड मैप

क्यू 1, 2018 
जीवित बाजार डिजाइन परियोजना साइट डिजाइन का विश्लेषण

क्यू 2, 2018 
सॉफ्टवेयर प्रदाता साझेदारी समझौता 
आईसीओ 
व्हाइटपेपर वेबसाइट रिलीज

क्यू 3, 2018 
एक्सक्लूसिव सेल प्लेटफार्म डेवलपमेंट किकऑफ 
प्राइवेट सेल कैसीनो प्लेटफार्म वीडियो एमवीपी होल्ड वॉलेट प्रोटोटाइप

क्यू 4,2018 
प्री-आईसीओ परीक्षण चरण प्लेटफार्म 
आईसीओ एमवीपी मल्टी वॉलेट

क्यू 1, 201 9 नए वीआर खेलों के विकास के लिए किकऑफ सूची के साथ 
एलीव कैसीनो 
एक्सचेंज की आधिकारिक रिलीज


Q2,2019 
रिलीज होल्ड वॉलेट 
लाभ का पहला वितरण 
स्टूडियो लाइव गेम्स बनाने से शुरू होता है

क्यू 3, 201 9 
लाभ वितरण 
उपकरण लाइव गेम्स स्टूडियो 
रेंटल और एलीव डीलरों के लिए प्रशिक्षण में स्थापित किया गया

क्यू 4,201 9 लाभ 
वितरण 
अंतिम चरण लाइव गेम्स स्टूडियो मिलकर 
व्यापारियों और लाइव कर्मचारियों से मिलें

क्यू 1, 2020 
लाभ वितरण 
परीक्षण और एलीव कैसीनो में लाइव डीलर गेम चलाना

क्यू 2, 2020 
लाभ वितरण 
मल्टी वॉलेट एकीकरण

जीवित कैसीनो एक अच्छा आईसीओ कार्यक्रम है। 
सोचो कि व्यवसाय बहुत बढ़िया है। वह नियमित रूप से लोगों को आकर्षित करता है। 
अनुभवी और योग्य सहयोग हासिल करना मुश्किल है। 
हम लक्ष्यों को प्राप्त करने की क्षमता बना सकते हैं।

0_LLj0m5L3vZWPTP9n.jpg

अधिक जानकारी एलीव कैसीनो लिंक पर जाएं:

एएनएन थ्रेड: https://bitcointalk.org/index.php?topic=4573692
तार: https : / /t.me/alivecasino फेसबूक 
Penulis : adifariz

Tidak ada komentar:

Posting Komentar