Kamis, 31 Januari 2019

UDAP - एक सार्वभौमिक विकेंद्रीकृत संपत्ति मंच

आप परियोजना में शामिल होने में रुचि रखते हैं, आपको उस व्यक्ति द्वारा दी गई जानकारी और जानकारी से संबंधित जानकारी के बारे में जानकारी और जानकारी को पढ़ना चाहिए।


सभी देशों में सबसे अच्छी कंपनी एक अनुमान नहीं है, अगर नेटवर्क संतुष्टि को बनाए रखा जा सकता है, ताकि वे भावनात्मक रूप से वफादार निवेशकों में बढ़ें। निवेशकों की निष्ठा उन कंपनियों पर कुछ प्रभाव डाल सकती है जो बढ़ना जारी रखना चाहती हैं। सबसे बड़ी प्रदाताओं की आपूर्ति करने वाली कंपनियों के निवेशकों द्वारा प्राप्त किए गए मूल्य मौखिक शब्दों से, मौखिक माध्यमों से, और आज मीडिया के माध्यम से कुछ अभिव्यक्ति प्राप्त कर सकते हैं। इंटरनेट की तेजी से असाधारण उपयोग समझदार संचार उपकरणों की उपस्थिति के साथ जो हमेशा आभासी दुनिया से जुड़े होते हैं, इस कंपनी के पैटर्न पर प्रभाव पड़ सकता है। अधिक समझदार केंद्रीय वर्ग, इंटरनेट से बहुत सारे समाचार प्राप्त करेगा, जिसका अर्थ है कि Google जैसे खोज इंजन का उपयोग अधिक हो सकता है। इस प्रकार, कंपनी तकनीक निवेशकों को प्रदाताओं का उपयोग करने और लंबी अवधि में निवेश करने में रुचि रखने के लिए है। यह उस घटना के सभी सही चरणों में से एक है जिसे आपने हमारे साथ पंजीकृत किया है।

UDAP एक यूनिवर्सल डिस्क्रीट एसेट प्लेटफॉर्म है, जो एक ब्लॉकचेन मिडलवेयर है जो किसी भी स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट को लिखे बिना मजबूत ब्लॉक-आधारित एप्लिकेशन बनाने के लिए एप्लिकेशन डेवलपर्स के लिए एक शांत एपीआई और 'एसेट वॉलेट' प्रदान करता है। ब्लॉकचेन अनुप्रयोगों के विकास को सरल और तेज करने के लिए गैर-जाम गुणों से यह एक 'लेयर-टू-सॉल्यूशन' समाधान है।
UDAP एक ब्लॉकचेन-आधारित संपत्ति प्रोटोकॉल है जो किसी भी स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट को लिखे बिना मजबूत ब्लॉकचैन-आधारित एप्लिकेशन बनाने के लिए एप्लिकेशन डेवलपर्स के लिए रेस्टफुल एपीआई और "एसेट वॉलेट" प्रदान करने के लिए एप्लिकेशन और सार्वजनिक ब्लॉकचेन के बीच है। ।

जिसे हम "एसेट ओरिएंटेड प्रोग्रामिंग" मॉडल कहते हैं, एप्लिकेशन डेवलपर्स इंटरनेट एप्लिकेशन के पारंपरिक आर्किटेक्चर का लाभ उठाते हैं और विवाद की स्थिति में UDAP का उपयोग परिसंपत्ति टोकन, लेनदेन नोटरीकरण और अनुबंध की एक परत के रूप में करते हैं।

तकनीकी रूप से, UDAP अनुप्रयोग विकास में तेजी लाने के लिए कई मॉड्यूल प्रदान करता है, जैसे:

संपत्तियों द्वारा समर्थित क्रिप्टो टोकन के पूर्ण जीवन चक्र के प्रबंधन के लिए टोकन सेवा। आवेदन तुरंत नेटवर्क पर टोकन-आधारित परिसंपत्तियों को पंजीकृत कर सकते हैं और अपने ग्राहकों को एक एम्बेडेड बाजार की पेशकश कर सकते हैं।
राज्य चैनल सेवाएं, जो कि एथेरेम जैसे सार्वजनिक रूप से उपलब्ध ब्लॉकचेन द्वारा ऑफ़लाइन और संरक्षित लेनदेन का संचालन करने की अनुमति देती हैं। एक डेटा भ्रम सेवा जो आपको रिंग सिग्नेचर तकनीक का उपयोग करके संपत्ति के स्वामित्व को छिपाने की अनुमति देती है।

पुन: एन्क्रिप्शन प्रॉक्सी तकनीक का उपयोग करके डिजिटल सामग्री परिसंपत्तियों के लिए सुरक्षित सामग्री वितरण।

विकेंद्रीकृत संपत्तियों के व्यापार के लिए विनिमय सेवाएं, जिसमें अनुप्रयोग मुद्राएं और परिसंपत्ति टोकन शामिल हैं।

UDAP द्वारा समर्थित किसी भी टोकन-आधारित संपत्ति के साथ काम करने के लिए एक सार्वभौमिक मोबाइल उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस के लिए एक सार्वभौमिक बटुआ।
हमारा उद्देश्य एक इंटरनेट एसेट बनाना है। मान प्रस्ताव में स्पष्ट सीमाएँ हैं, और इसमें निम्नलिखित मूर्त परिणाम शामिल हैं:

ब्लॉकचेन के दृष्टिकोण से हमारी दुनिया में "संपत्ति" की समझ के माध्यम से संपत्ति प्रोटोकॉल विकसित करना, और संपत्ति के सामान्य व्यवहार से अमूर्त बनाना; ब्लॉकचैन के साथ एकीकृत होने के लिए पारंपरिक ऊर्ध्वाधर अनुप्रयोगों के लिए एक सुविधाजनक एपीआई की स्थापना करें, जिससे ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी और विकेंद्रीकरण की गहरी समझ रखने के लिए आवेदन डेवलपर्स की आवश्यकता नहीं होगी।

पहले Ethereum के ऊपर UDAP प्रोटोकॉल संदर्भ कार्यान्वयन दें। हम विकेंद्रीकृत कंप्यूटिंग, विकेन्द्रीकृत भंडारण प्रौद्योगिकी और संक्षिप्त और प्रभावी एपीआई में विकेंद्रीकृत संदेश वितरण तंत्र के सबसे महत्वपूर्ण हिस्सों को सार करते हैं।

अंतिम उपयोगकर्ताओं के लिए यूनिवर्सल एसेट वॉलेट (UAW) को लागू करें। यूएवी परिसंपत्तियों के साथ सबसे उपयोगी इंटरैक्शन पैटर्न को कैप्चर करेगा, जो उपयोगकर्ताओं को एक ही स्थान पर तीसरे पक्ष के अनुप्रयोगों से विभिन्न परिसंपत्ति जमाओं को स्टोर, कॉपी, ट्रांसफर, बेचने / खरीदने और व्यापार करने की अनुमति देता है। थर्ड-पार्टी एप्लिकेशन डेवलपमेंट के लिए ऐसे डिज़ाइन, वास्तव में, बहुत लाभदायक समाचार हैं, क्योंकि थर्ड-पार्टी प्लेटफ़ॉर्म अपने स्वयं के ब्लॉकचेन एसेट्स और उपयोगकर्ता इंटरैक्शन बनाने के तरीके खोजने के बिना वर्तमान मुख्य व्यवसाय तर्क पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।

एसेट ब्लॉकचेन को सेवा (ABaaS) के रूप में पेश करने के लिए क्लाउड सेवा भागीदारों को शामिल करें ताकि संगठन आसानी से अपनी संपत्ति या कंसोर्टियम की श्रृंखला बना सकें जो मूल्यों के आदान-प्रदान के लिए UDAP सार्वजनिक श्रृंखला से जुड़ा हो।

बिचौलियों के बिना संपत्ति के व्यापार और विनिमय को सक्षम करने के लिए एक वैश्विक C2C बाजार का निर्माण।
समर्थन व्यवसाय को प्रौद्योगिकी के माध्यम से एक टोकन के रूप में एक टोकन अर्थव्यवस्था में बदलने के लिए
• एक बहुत ही स्केलेबल आर्किटेक्चर है जो रैखिक मापनीयता की अनुमति देता है और 10k ~ 100k मतदान केंद्रों के कुल थ्रूपुट के साथ हजारों अनुप्रयोगों और अंतिम रूप से लगभग एक सेकंड की प्रतिक्रिया का समर्थन करता है।
• एक टिप-टू-एंड गोपनीयता सुरक्षा तंत्र जो संपत्ति की जानकारी को संभाल सकता है जो उनके ग्राहकों के लिए बहुत संवेदनशील है।
मूल अवधारणा

प्रोटोकॉल नंबर 1 - एकवचन
सिंगुलर एक नया परिसंपत्ति खाता मॉडल है, यह परिभाषित करता है कि एक चीज कैसे टोकन है और यह विकेंद्रीकृत तरीके से मालिकों और व्यवसायों के साथ कैसे व्यवहार करता है। एक एकल परिसंपत्ति मॉडल अवधारणा को लागू करता है: एक बात = स्मार्ट अनुबंध 

सिंघुलर प्रोजेक्ट कुछ पिछले ब्लॉकचेन समर्थकों के अर्थ में एक प्राकृतिक विकास है, जिन्होंने कल्पना की कि ब्लॉकचेन स्मार्ट अनुबंधों के साथ क्या हासिल करेगा।- NO.2 मिडलवेयर - UDAP
एसेट प्रोटोकॉल के इंटरनेट की मूल अवधारणा "थिक प्रोटोकॉल + थिन ऐप" बनाना है। 

एप्लिकेशन डेवलपर्स को केवल पर्याप्त ज्ञान होना चाहिए और उनके व्यावसायिक तर्क और उपयोगकर्ता अनुभव को समझना चाहिए, इसलिए, यह एप्लिकेशन चिकना और आसान है। UDAP मिडलवेयर पर आधारित मोटे प्रोटोकॉल उन्हें ब्लॉकचेन डेवलपमेंट में तेजी लाने, लेनदेन की सुरक्षा और विकास लागत को कम करने में मदद करते हैं।
UDAP कोर मिडलवेयर सर्विसेज
ए) सेवा टोकन मदद
करता है यह आवेदन टिकट, आईपी अधिकार, प्रमाण पत्र और खेल संपत्ति जैसे अनुप्रयोगों में गुणों तक त्वरित पहुंच प्रदान करता है। यह एप्लीकेशन में मुद्राओं को बनाने में भी मदद करता है।
ख)
सर्वश्रेष्ठ दृढ़ता को प्राप्त करने के लिए अपने चैनल को सही ढंग से ऑन-चेन और ऑफ-चेन के बीच विभाजित करने में मदद करने के लिए राज्य चैनल सेवा ऑफ-चेन और ऑफ-चेन राज्य चैनल प्रौद्योगिकी को लागू करते हैं। लागत को कम करना और सर्वोत्तम उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करना महत्वपूर्ण है।- NO.3 एसेट वॉलेट

हार्वेस्ट वॉलेट एक एसेट वॉलेट है जो ERC20, ERC721 और एकवचन प्रकार के टोकन को सपोर्ट करता है। यह अलग-अलग उपयोगकर्ताओं के लिए सुविधा और एक एकीकृत इंटरफ़ेस प्रदान करता है, जो अपने स्वयं के टोकन का प्रबंधन और जारी करने के लिए विभिन्न कहानी और गैर-कथा संपत्ति प्रकाशित करते हैं, और तीसरे पक्ष के आवेदन भी बटुए में। स्थापित कर सकते हैं।
ए) टोकन को प्रिंट, प्रबंधित और जारी करना
बी) तीसरे पक्ष के अनुप्रयोगों का समर्थन करता है जो विभिन्न प्रकार की संपत्ति का उत्पादन करते हैं।
सी) यह एक पूर्ण उपयोगकर्ता अनुभव विकसित करने के लिए तृतीय-पक्ष अनुप्रयोगों के लिए एक यूआई कार्यक्रम प्रदान करता है
NO.4 एप्लिकेशन

UMedia आपके मोबाइल पर संग्रहणीय संगीत और अन्य डिजिटल मीडिया परिसंपत्तियों के लिए एक बाज़ार है, जिसमें कई जटिल ब्लॉकबस्टर प्रोग्रामिंग मॉड्यूल शामिल हैं, जैसे कि सभी अलग-अलग टोकन सेवाएं, बाज़ार, प्रॉक्सी री-एन्क्रिप्शन, सिंगुलर स्टेट चैनल। यूमीडिया यूडीएपी की तकनीकी क्षमताओं का प्रदर्शन करेगा। UDAP द्वारा डंपिंग बहुत आसान है। डेवलपर्स अपने सामान्य व्यवसाय को टोकन आधारित व्यवसायों जैसे यूएमडीआई को स्थानांतरित करने के लिए यूडीएपी मिडलवेयर का उपयोग कर सकते हैं। 

टिकट, सामाजिक, शिक्षा, खेल, स्वास्थ्य, आपूर्ति श्रृंखला वित्त, डेटा केंद्र, तकनीकी समुदाय, यात्रा, ई-कॉमर्स, पुस्तकालय, और जैसे यूडीएपी द्वारा अधिक डैप संचालित किए जाते हैं।
तकनीकी रूप से UDAP अनुप्रयोग विकास में तेजी लाने के लिए एक विशेष मॉड्यूल जोड़ता है
सेवा टोकन, क्रिप्टो-टोकन के पूर्ण जीवन चक्र को बनाए रखने के लिए जो संपत्ति का समर्थन करते हैं। वर्तमान एप्लिकेशन चेन में टोकन-आधारित गुणों की जांच कर सकते हैं और अपने ग्राहकों को डिफ़ॉल्ट बाजार की आपूर्ति कर सकते हैं।
राज्य चैनल सेवाएं,
सार्वजनिक ब्लॉकचैन द्वारा अधिकतर ऑफ़लाइन और सुरक्षित लेनदेन की आदतों के पैकेज की अनुमति देने के लिए एथेरियम की याद दिलाती हैं।
परिसंपत्ति स्वामित्व को कवर करने के लिए डेटा भ्रम सेवाएं, रिंग सिग्नेचर तकनीक का उपयोग करें।

पुन: एन्क्रिप्शन प्रॉक्सी तकनीक का उपयोग करके, आभासी सामग्री सामग्री परिसंपत्तियों के लिए सुरक्षित सामग्री सामग्री का वितरण।
विनिमय मुद्राओं और परिसंपत्ति टोकन को जोड़ने, विकेंद्रीकृत परिसंपत्तियों के व्यापार के लिए विनिमय सेवाएं।
एक मोबाइल व्यक्ति इंटरफ़ेस के लिए एक सार्वभौमिक पॉकेट जो UDAP द्वारा सहायता प्रदान किए गए किसी भी टोकन द्वारा समर्थित गुणों की देखभाल के लिए लचीला है।

स्टेट चैनल्स सर्विस
प्रोवाइडर्स सबसे बड़ी चेन दक्षता और इन-चेन दृढ़ता पाने के लिए चेन और बाहरी चेन के बीच सॉफ्टवेयर लॉजिक विभाजन में मदद करने के लिए राज्य चैनल प्रौद्योगिकी को लागू करते हैं। मूल्य को कम करने और बिना किसी संदेह के सर्वश्रेष्ठ लोगों के अनुभव की पेशकश करने के लिए यह चरम है।
UDAP टोकन

UDAP फाउंडेशन UDAP टोकन (UPX टोकन के रूप में भी पहचाना जाता है) को नामित करता है। यूडीएक्स प्रदाता ग्राहकों में विकसित करने के लिए आवश्यक जमा करने के लिए UPX टोकन का उपयोग किया जाता है। लेनदेन शुल्क, गैसोलीन बिल (यानी उचित अनुबंध निष्पादन लागत) और चल रहे गैराज बिल भी आमतौर पर यूपीएक्स टोकन में एकत्र किए जाते हैं।
टोकन प्रतीक:
UPX प्लेटफार्म: एथेरियम
प्रकार: ERC20
ICO पूर्व: चार्ज 1 UPX = 0.0164 USD
ICO पर मूल्य: 0.0083 USD
बाजार पर टोकन: 4,000,000,000बजट आवंटन


रोड मैप


टीम


अधिक जानकारी:
वेबसाइट: https://www.udap.io/टेलीग्राम: https://t.me/udapcommunityमध्यम: https://medium.com/udapफेसबुक: https://www.facebook.com/udapfoundationYouTube: https : //www.youtube.com/channel/UCDl000RbiE5ywU7x2igWWQg? view_as = उप लिंक्डिन
: https://www.linkedin.com/company/udapReddit: https://www.reddit.com/user/UDAP_Foundation

पेनलिस: एडिफ़ारिज़






Tidak ada komentar:

Posting Komentar