Senin, 07 Januari 2019

IART CHART प्रोजेक्ट पर बीटा की समीक्षा



परिचय

आजकल साइबरस्पोर्ट और विभिन्न प्रकार के शानदार खेल फलफूल रहे हैं। विश्लेषकों के समुदाय विभिन्न सामाजिक नेटवर्क में बनाए जाते हैं, जो कुछ घटनाओं पर दांव लगाने की सलाह देते हैं। एक नया और अधिक दिलचस्प सट्टेबाजी मंच बनाया जा रहा है। हाल ही में, मैंने गिना और पाया कि प्रत्येक घटना पर 1 मिलियन से अधिक रूबल लगाए जाते हैं, जिनमें से 2-5% एक मध्यस्थ सट्टेबाज के शुद्ध लाभ में जाता है। प्रति दिन 10-50 गेम खेले जा सकते हैं, क्या आप सोच सकते हैं कि यह पैसा क्या है? यह भी असामान्य नहीं था कि गेमिंग प्लेटफार्मों पर धोखाधड़ी, गुणांक के सुधार और इतने पर आरोप लगाए गए थे। ब्लॉकचेन पर एक सट्टेबाजी मंच बनाने का विचार BETONCHART परियोजना के रचनाकारों से आया है। ब्लॉकचेन का उपयोग करते हुए, मंच पारदर्शी और विकेन्द्रीकृत होगा। अब बात करते हैं प्रोजेक्ट की ही!


परियोजना विवरण

BetOnChart एक गतिशील और सुखद अनुभव है जो महत्वपूर्ण लाभ ला सकता है। यह फुटबॉल सट्टेबाजी की एक नई अवधारणा है, जिसमें खिलाड़ी एक ही समय में खेलों में दांव लगा सकते हैं और मैचों में भाग ले सकते हैं। यह परियोजना फुटबॉल सट्टेबाजी और वित्तीय व्यापार की दुनिया को जोड़ती है, इसलिए प्रत्येक मैच को एक लाइव शेड्यूल द्वारा दर्शाया जाता है, और वित्तीय ट्रेडिंग की तरह, आपको केवल यह भविष्यवाणी करने की आवश्यकता है कि अनुसूची एक निश्चित अवधि में कहां होगी। खेलों में सट्टेबाजी की पारंपरिक पद्धति में परिवर्तन और सुधार के लिए आया था। 


परियोजना विचार:

परियोजना सही है और सही समय पर, यह देखते हुए कि बाजार कितनी जल्दी बढ़ गया है, जुआ व्यवसाय हाल ही में सबसे अधिक लाभदायक कंपनियों में से एक रहा है, खासकर फुटबॉल सट्टेबाजी के लिए, वैश्विक जुआ बाजार का लगभग 40%। चार्ट पर दांव केवल बेटर्स के लिए नहीं हैं, फुटबॉल प्रशंसक हमारे मनोरंजन को बहुत उत्साहजनक पाएंगे। हम कुछ बैठकों को बढ़ावा देना चाहते हैं, नियुक्त किए गए लोगों के साथ संवाद करते हैं, प्रशंसक क्लब, यहां तक ​​कि विशेषज्ञों, जांचकर्ताओं, ब्लॉगर्स, स्ट्रीमर्स, वर्चुअल गेम नंबर, खेल से संबंधित व्यापक संचार और सट्टेबाजी की संपत्ति का उपयोग करते हैं। इसके लिए कई अवसर हैं: उदाहरण के लिए, हम एक वीडियो चैनल बनाएंगे, जहां हम मैचों और कॉन्ट्रो को पंच करेंगे, और इसके अलावा, फ़ुटबॉल पर सीधे फैलाना और सट्टेबाजी करना, टॉपप्ले रिकॉर्डर दो मोड में काम करेगा, जिसमें शामिल हैं; विभिन्न खिलाड़ियों के लिए एकल खिलाड़ी (सट्टेबाज) और मल्टीप्लेयर मोड (पी 2 पी)। यह परियोजना कुछ प्रसिद्ध लोगों का एक भागीदार होगा जो इसे पसंद करते हैं; Sportradar, Optasports, Stats.com मुख्य आपूर्तिकर्ता और कई अन्य ऐड-ऑन के रूप में।

आज, हालांकि, डेटा प्रवाह मानव विनियमन पर अत्यधिक निर्भर है, जो अपरिहार्य त्रुटियों की ओर जाता है जो हमारे ग्राफिक्स के लिए अस्वीकार्य हैं। ऐसे कारकों को खत्म करने के लिए, हम कई स्वतंत्र डेटा प्रदाताओं का उपयोग करेंगे। हमारे खेल बहुत तेज हैं, और हम स्वचालन का पूरा उपयोग करने की योजना बनाते हैं। सभी गणना और डेटा प्रसंस्करण एआई-मॉडल के आधार पर किया जाएगा, जो स्वयं ग्राफ़ (सूक्ष्म), सूक्ष्म-अनुमान, दांव किए गए, खिलाड़ियों के व्यवहार आदि को ध्यान में रखेगा। 

लोग इस तरह के डेटा को संसाधित नहीं कर सकते हैं और इसके आधार पर इष्टतम निर्णय ले सकते हैं। मल्टीप्लेयर मोड में, आप हर बार अपनी इच्छानुसार दांव लगा सकते हैं, लेकिन एकल खिलाड़ी में यह थोड़ा अलग होगा। प्रत्येक फुटबॉल खेल में सट्टेबाजी पर प्रतिबंध के साथ कई क्षण होंगे, जैसे कि दंड या गोल रद्द करना, जब हमारा जोखिम बहुत अधिक है या परिणाम एकतरफा और स्पष्ट हैं। इसलिए, हम यथासंभव अधिक से अधिक दांव लगाने का प्रयास करते हैं। 


प्रौद्योगिकी:

BetOnChart प्लेटफ़ॉर्म कृत्रिम बुद्धिमत्ता AI की उन्नत तकनीक पर बनाया जाएगा, जो एक समय में घटनाओं के पूरे सेट को संसाधित करने की अनुमति देता है, जो हमारी आवश्यकताओं के लिए आदर्श है। अतिरिक्त बोनस के रूप में, चीजें समय के साथ बेहतर और बेहतर होती जाएंगी। हम अधिक सटीकता के अलावा अन्य मशीन लर्निंग एल्गोरिदम भी पेश करेंगे। ब्लॉकचेन तकनीक का इस्तेमाल निष्पक्ष और पारदर्शी सट्टेबाजी सिस्टम बनाने के लिए किया जाएगा, क्योंकि सभी घटनाओं को इसमें दर्ज किया जाएगा। इसके अलावा, पहले स्तर के लिए, सभी बाहरी टोकन एटेटम ब्लॉकचैन पर उत्पादित किए जाएंगे 

विपणन रणनीति 

कई सामाजिक नेटवर्किंग प्लेटफार्मों पर क्रिप्टोग्राफिक प्रतिबंधों के बावजूद, प्रोजेक्ट मार्केटिंग टीम निम्नलिखित पर ध्यान केंद्रित करेगी: 
· सामग्री निर्माण 
· सामाजिक नेटवर्क, सामुदायिक समूहों के साथ काम 
· और समुदाय 
· ब्लॉगर्स, स्ट्रीमर्स और अन्य लोगों के साथ काम करना 
· एजेंटों का प्रभाव 
· खोज और एसईओ यातायात 
· वायरल विपणन 
· समीक्षा और मूल विज्ञापन 
· फुटबॉल सितारों और राजदूतों की भागीदारी 
· हमारे सिद्ध साथी और साथी नेटवर्क

ICO विवरण : 

प्री-सेल: 01.05 - 01.09 

ICO: 01.09 - 01.10 

मूल्य: चार्ट = 0.001 ईटीएच 

सॉफ्ट कैप: 5,000 ईटीएच 

हार्ड कैप: 50,000 ईटीएच 

ICO बेंच: 3.7 

सड़क मानचित्र: 


परियोजना टीम: 


परियोजना के आधिकारिक स्रोत: 

वेबसाइट: https://betonchart.com


Tidak ada komentar:

Posting Komentar