Rabu, 09 Januari 2019

सौर ऊर्जा के साथ SOLAREX अक्षय ऊर्जा समाधान





सौर ऊर्जा, दिन के उजाले में बिजली से बिजली का रूपांतरण है, या तो तुरंत फोटोवोल्टिक्स (पीवी) का उपयोग करते हुए, अप्रत्यक्ष रूप से केंद्रित सौर शक्ति का उपयोग, या कुल मिलाकर। केंद्रित सौर विद्युत प्रणाली लेंस या दर्पण और ट्रैकिंग सिस्टम का उपयोग सूर्य के प्रकाश की एक बड़ी आसपास की चेतना का उपयोग करती है। एक छोटे बीम में दाईं ओर। फोटोवोल्टिक कोशिकाएँ प्रकाश को एक विद्युत-कटाव में परिवर्तित करती हैं, जो फोटोवोल्टिक प्रभाव का उपयोग करता है। फोटोवोल्टिक को केवल कैलकुलेटर द्वारा संचालित कैलकुलेटर से छोटे और मध्यम आकार के अनुप्रयोगों के लिए शक्ति के स्रोत के रूप में उपयोग किया जाता है। अविवाहित सूर्य सेल ऑफ-ग्रिड रूफटॉप पीवी गैजेट द्वारा संचालित घरों से दूर है। वाणिज्यिक रूप से केंद्रित सौर बिजली संयंत्र पहले उन्नीस अस्सी के दशक के भीतर उन्नत थे। 392 मेगावाट का इवानपाह सेट अप अंतर्राष्ट्रीय के भीतर सबसे बड़ा ध्यान केंद्रित सौर ऊर्जा संयंत्र है।कैलिफोर्निया के मोजावे रेगिस्तान में रखा गया।


चूंकि सौर ऊर्जा की लागत गिर गई है, ग्रिड से संबंधित सूरज पीवी सिस्टम की संख्या लाखों में हो गई है और मेगावॉट के भार के साथ अनुप्रयोग-स्केल सूर्य शक्ति स्टेशनों का निर्माण किया जा रहा है। सौर पीवी तेजी से एक सस्ता, कम कार्बन तकनीक बन रहा है सूर्य से नवीकरणीय शक्ति का दोहन करने के लिए। अंतर्राष्ट्रीय ऊर्जा एजेंसी ने 2014 में अनुमान लगाया था कि 2050 के माध्यम से अत्यधिक नवीकरणीय स्थिति के तहत, सौर फोटोवोल्टिक और केंद्रित सूर्य बिजली वैश्विक स्तर पर खपत में क्रमशः सोलह और 11 प्रतिशत का योगदान देगी। , और सौर वैश्विक शक्ति का सबसे बड़ा स्रोत होगा। चीन और भारत में सौर सौर स्थापना हो सकती है। 2016 की तुलना में, सूर्य की ताकत सामान्य अंतरराष्ट्रीय ऊर्जा उत्पादन का सिर्फ 1% प्रदान करती है, लेकिन वार्षिक रूप से 33% के रूप में विकसित हो रही है।

ब्लॉकचैन जेनरेशन के निर्माण में शक्ति बाजार के अंदर अतिरिक्त सूर्य ऊर्जा पैठ है। ब्लॉकचैन और सौर पीढ़ी के बारे में सामूहिक रूप से मानवता के लिए स्पार्कलिंग हवा की एक सांस की तरह है। टेकोलॉजी खुद हमें नियोक्ता लेनदेन का संचालन करने के लिए पर्याप्त और सही तरीके से, खुला और इकट्ठा इकट्ठा करने का अधिकार देती है। सीधी विद्युत शासन मशीन, विश्वसनीय व्यापार एजेंसी भागीदारों के नेटवर्क को एक साथ लाती है और कल्याण दौर अफ्रीका को गति देती है, जो संयोग से वैश्विक स्तर पर सबसे खराब ऊर्जा प्रौद्योगिकी डेटा में से एक है।

सोलेरेक्स की परिभाषा का स्पष्टीकरण, एक भविष्यवादी, पीढ़ी है जो अफ्रीका, एशिया और दक्षिण अमेरिका पर अद्वितीय ध्यान देने के साथ अगले दिन के सौर दुनिया भर के उद्यम के लिए सक्षम और सुरक्षित ढांचा है। ब्लॉकचैन युग एक बड़े सौदे के अनुरूप है जो लेनदेन के दौरान सुरक्षा चाहता था। विकेन्द्रीकृत मोड में सौर शक्ति की पैमाइश। उसी समय, फंडिंग सोलर पीवी के पट्टे पर देने के लिए वित्तपोषण उत्पन्न करने के लिए सोलेरेक्स एप्लिकेशन टोकन लॉन्च करने के लिए जानबूझकर किया जाता है। यह मुख्य रूप से मानव को साफ और कम कीमत की शक्ति के लिए प्रवेश का अधिकार मिल सकता है। opex मॉडल और केवल उपकरणों के लिए भुगतान करते हैं, वे खाते हैं। निगमित उत्तर एक नई तकनीक शुरू करने के लिए जाता है, जिसमें हम सभी सुरक्षित तरीके से प्रवेश कर सकते 


सोलारेक्स की ताकत का जवाब अफ्रीका में सबसे बड़ा, अधिकतम कुशल और टिकाऊ सौर ऊर्जा जारी करने वाला बनना है, जो सभी के लिए एक उचित-मूल्य और सस्ती कीमत पर बिजली प्रदान करता है और ताकत के सेवन के लिए बिल्कुल नया सामान्य रूप देता है और जो ग्राहक के गर्व में विशेषज्ञ होता है सभी समय। पॉवरिंग अफ्रीका परियोजना एक विघटनकारी, विकेन्द्रीकृत और लोकतांत्रित सौर ऊर्जा उद्यम है जिसका उद्देश्य सौर ऊर्जा परिवेश का निर्माण करना है जो सभी और विविध लोगों के लिए आसान और सस्ता है।

Solarex परिवेश क्रांतिकारी, विघटनकारी और लोकतांत्रित मशीन है, ताकि अफ्रीका के लोगों के आवास की स्थिति और दुनिया भर के अरबों लोगों के जीवन की स्थिति को बेहतर बनाया जा सके। अल्ट्रा-मॉडर्न ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी और क्रिप्टो-फॉरेन मनी इनेबल्ड ट्रांजैक्शन सिस्टम।

कार्यक्रम के विकास में वे नियति दृष्टिकोण या दूरदृष्टि का मार्ग बनाते हैं। सोलेरेक्स में शेष दृष्टि, सबसे बड़ी, अधिकतम हरी और टिकाऊ ऊर्जा कंपनी के रूप में उभरना है, सभी के लिए एक उचित-मूल्य / कम कीमत पर बिजली प्रदान करना, और ताकत के सेवन के लिए एक नया लोकप्रिय बनाना और लगातार खरीददार आनंद में विशेषज्ञ। हमारा लक्ष्य सोलारेक्स को जबरदस्त वाहक शिपिंग के साथ अफ्रीकी बाजार में उपलब्ध कराना है, संगठन की दृष्टि हो सकती है:
शीर्ष 5 सौर ऊर्जा में से एक के रूप में भूमिका सोलारेक्स अफ्रीका में प्रदाता-
पहले से ही निरंतर नवाचार के माध्यम से बाजार विरोध के अंदर रहते हैं और प्रत्येक संरक्षक को शुल्क के साथ कुशल सेवा प्रदान करते हैं - URBAN +URAL

कल्पनाशील और पूर्वद्रष्टा के पीछे विचार यह लक्ष्य चाहे वे कहीं भी continent.This में काम बाद में उद्यम लक्ष्यों को प्राप्त करने में प्रमुख सफलता के लिए मार्ग प्रशस्त कर सकता का एक सेट में Solarex समूह से सभी और विविध ले जाने के लिए है:
का भारी बहुमत के लिए -Making जवाब आत्म-स्थायी
तरीके से सैकड़ों-
हजारों ग्राहकों और हजारों ग्राहकों को वित्तपोषण में अधिक आसानी के साथ और प्राप्त करने में
-Earning खुले के माध्यम से ग्राहकों के साथ सच के रूप में स्वीकार करते हैं, लेकिन विकेन्द्रीकृत
लेन-देन
सुरक्षित करते हैं
- अत्यधिक सुविधा और सुरक्षा के साथ उपयोगकर्ताओं के हित- उद्यम का संस्करण विकसित करना विभिन्न चैनलों के माध्यम से-
भविष्य के बड़े वाणिज्यिक उद्यम के लिए एक अंतरराष्ट्रीय प्रतीक का निर्माण

टोकन की गारंटी होगी कि फंड को पावर अफ्रीका कार्य को अंजाम देना था। चुनौती है कि लंबी अवधि में अफ्रीकियों के जीवन के अंदर की प्रमुख परेशानी और अखाड़े की छूट का समाधान करें। यह आपके लिए सोलेरेक्स सॉफ्टवेयर टोकन (SRX) खरीदने का खतरा है ) अब तुम्हारा पकड़ो, क्योंकि यह बहुत तेजी से कम चलता है।



आपके सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले सोशल मीडिया अकाउंट और अन्य लिंक:

वेबसाइट: https://solarex.io/

व्हाइटपेपर: https://solarex.io/content/site/whitepaper.pdf



लिंक्डिन: https://www.linkedin.com/groups/8657063


गितुब: https://solarex.io/#



Tidak ada komentar:

Posting Komentar