Kamis, 29 November 2018


सभी को नमस्कार, आप कैसे हैं? यदि आप किसी प्रोजेक्ट में शामिल होने में रूचि रखते हैं, तो आपको ऐसी जानकारी पढ़नी चाहिए जो आपको ऐसी जानकारी प्राप्त करने में मदद करेगी जो आपकी दृष्टि और मिशन को देखने में आपकी मदद कर सके


एआईवीओएन सामग्री वितरकों, प्रकाशकों और विज्ञापनदाताओं समेत तीसरे पक्ष द्वारा उपयोग के लिए ब्लॉकचेन प्रोटोकॉल और पारिस्थितिकी तंत्र खोल देगा। यह एवन को सभी प्रतिभागियों को लाभान्वित व्यापक गोद लेने और नेटवर्क प्रभावों को पूरा करने में सक्षम करेगा। ब्लॉकचेन निष्पादन सामग्री मालिकों, प्रमोटरों, थोक विक्रेताओं और सेवा प्रदाताओं के बीच स्मार्ट अनुबंधों के साथ इसे पूरा करेगा। स्मार्ट अनुबंध सबसे फायदेमंद विशेषज्ञ सहकारी समितियों को रोजगार के प्रेषण को सशक्त बनाने और बेहतर गुणवत्ता को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहन प्रदान करके उपयोग का विस्तार करेंगे।

सीपीयू / जीपीयू संसाधनों का उपयोग करने वाले नोड्स पर चल रहे एआई कंप्यूटर विजन (सीवी) एल्गोरिदम का उपयोग मीडिया दस्तावेजों की जांच के लिए किया जाएगा, समय-कोडित टैग, वर्गीकरण, श्रेणियां, प्रतिलेख और अनुवाद, और वीडियो ऑब्जेक्ट्स की एक अनुक्रमणिका सहित बेहतर मेटाडेटा का उत्पादन किया जाएगा। टैगिंग, संपादन, संयम, व्याख्या के साथ-साथ व्याख्या में निपुणता वाले लोग एवियन प्रदान की गई अर्थव्यवस्था में भाग ले सकते हैं ताकि वीडियो मेटाडेटा की पुष्टि, स्वीकृति या संभावित रूप से निर्माण में सहायता मिल सके। एआई मशीन लर्निंग (एमएल) एल्गोरिदम बेहतर और बेहतर होने के लिए एवन समुदाय की गतिविधियों से लगातार लाभ उठाएंगे।

एवन नेटवर्क को नेटवर्क को सशक्त बनाने के लिए नेटवर्क को सशक्त बनाने के लिए नेटवर्क को सशक्त बनाएगा, मेटा टैग, वर्गीकरण, प्रतिलेखन और अतिरिक्त रूप से सामग्री को समझने के लिए, और इसके अलावा एवीओ टोकन्स के माध्यम से इस क्रिया का समर्थन करने के लिए मौद्रिक प्रेरणा देगा

एवन प्रोटोकॉल पर आधारित होने वाले पहले डीएपीपीएस में से एक ओपन वीडियो सर्च इंजन (ओवीएसई) होगा जो ऑनलाइन वीडियो के लिए एक सीधा और व्यापक सूचकांक और खोज इंजन प्रदान करेगा और नेटवर्क द्वारा बनाए रखा जाएगा और एक विकेंद्रीकृत के माध्यम से सर्वसम्मति से प्रशासित होगा प्राधिकरण संगठन (डीएओ)। चूंकि मेटा क्रॉलर बॉट्स Google के लिए हैं, एवन के एआई कंप्यूटर विजन इंजन वीडियो के क्रॉलर के रूप में समृद्ध वीडियो मेटाडेटा बनाने के लिए जायेंगे जो उस बिंदु पर ओवीएसई के माध्यम से अनुक्रमित और खोजने योग्य होंगे। वीडियो के साथ सभी इंटरनेट आंदोलन का 7 9% और विकासशील और वीडियो को आगे बढ़ने के साथ-साथ अधिक वीडियो साइटें ऑनलाइन बढ़ती हैं, एवीओएन ओवीएसई की आवश्यकता पर भरोसा करता है क्योंकि वीडियो खोज और ढूंढने के लिए कठिन होता है।

जबकि यूट्यूब को वीडियो सर्च इंजन के रूप में देखा जाता है, यह बेहद वीडियो होस्टिंग प्लेटफ़ॉर्म है और कोई केवल उन रिकॉर्डिंग को खोज सकता है जो उपयोगकर्ता YouTube पर स्थानांतरित करते हैं, जो कि अधिकांश भाग क्लाइंट उत्पादित और लंबी पूंछ सामग्री के लिए है। अधिकांश प्रीमियम सामग्री वितरक नियमित रूप से अपनी प्रीमियम वीडियो सामग्री को YouTube पर स्थानांतरित नहीं करते हैं, जो कि अपनी खुद की वीडियो साइट या एप्लिकेशन में स्थानांतरित करना पसंद करते हैं। हमारी वर्तमान कंपनी iVideoSmart (IVS) में अब सामग्री स्ट्रीमिंग और वाहन और प्रगति को बढ़ावा देने वाले आविष्कारक वीडियो के लिए एक विश्व स्तरीय मंच है। आईवीएस की 2018 के अंत तक 500 मिलियन से अधिक एड्रेसेबल उपयोगकर्ताओं की वैश्विक पहुंच है, जिनके पास एवनॉन इंस्टीट्यूट नेटवर्क में एवियन इंस्टेंट स्केल और एवन यूटिलिटी टोकन के बड़े पैमाने पर उपयोग देने की क्षमता होगी। 

#AIVON #videosearchengine #tokensale #AI # videoadvertising #metadata

टोकन बिक्री

टोकन प्रतीक: एवीओ
निजी बिक्री प्रारंभ दिनांक: 1 अगस्त 2018
व्हाइट-सूची दिनांक: 1 अक्टूबर 2018
सार्वजनिक बिक्री दिनांक: नवंबर 2018 (टीबीसी)
आरंभिक मुद्दा आकार: 400,000,000 (400 मिलियन)
अधिकतम अंक का आकार: 1,000,000,000 (1 अरब, 10 वर्षों के बाद )
टोकन मूल्य: 6.25 एवन से 1 अमरीकी डालर
(ईथर में टोकन मूल्य
बिक्री की शुरुआत से 48 घंटे पहले तय किया जाएगा )
हार्डकैप लक्ष्य: USD18,000,000


Visit the link below for more information on AIVON
Bounty: https://bitcointalk.org/index.php?topic=5049216
ANN: https://bitcointalk.org/index.php?topic=5043237.0
WEB SITE: https://aivon.io/?utm_source=bounty
WHITEPAPER: https://aivon.io/download-whitepaper/
Facebook: http://www.facebook.com/aivonio
Twitter: http://www.twitter.com/aivonio
Telegram: http://t.me/aivonio
LinkedIn: https://www.linkedin.com/company/aivonio
Medium: https://medium.com/@aivonio

लेखक: adifariz

Tidak ada komentar:

Posting Komentar