Sabtu, 03 November 2018

चमकदार मंच


सभी को नमस्कार, आप कैसे हैं? यदि आप किसी प्रोजेक्ट में शामिल होने में रूचि रखते हैं, तो आपको ऐसी जानकारी पढ़नी चाहिए जो आपको ऐसी जानकारी प्राप्त करने में मदद करेगी जो आपकी दृष्टि और मिशन को देखने में आपकी मदद कर सके


ब्लिंकड एक सामाजिक रूप से जुड़े हुए सामाजिक इंटरवर्सनल सोशल नेटवर्किंग प्लेटफार्म है जो प्रौद्योगिकी अवरोधन के आधार पर है, जिसमें इसके ब्लिंकड टोकन (बीएलकेडी) शामिल हैं जो उपयोगकर्ताओं को डिजिटल विज्ञापन की सलाह और उपयोग के लिए सुझावों को कवर करने की अनुमति दे सकता है। एक सिस्टम प्रोग्राम जो ब्लिंकेड के साथ पूर्ण विज्ञापन राजस्व प्रदान करता है।

नई ब्रांड अपरिपक्वता
की प्लेटफॉर्म ब्लिंकड फीड

उपयोगकर्ता ब्लिंक्ड में हर झपकी देख सकते हैं, उन उपयोगकर्ताओं द्वारा की गई आपूर्ति के लिए भोजन दें जो वे शेष अवशेषों को आवेदन में दाईं ओर स्वाइप करके मित्रों, प्रभावकों, विशेषज्ञों या पत्रिकाओं सहित चेक करने के लिए चुनते हैं।

पता लगाना

प्रत्येक उपयोगकर्ता एक और नया उपयोगकर्ता, ब्लिंक, प्रभाव या पत्रिका ढूंढ सकता है और उनका अनुसरण करना चुन सकता है डिस्कवर। इन छवियों को स्पष्ट रूप से देखने के लिए एक खुला टॉगल और अधिक पहचान की गई खोजों के लिए डिज़ाइन की गई सामग्री सामग्री में सामग्री सामग्री के टेक्स्ट शब्द समझाए गए हैं।

मानचित्र / मेरे पास

उपभोक्ता के प्रत्येक अंतिम उपयोगकर्ता उपयोगकर्ता मानचित्र पर स्थानीय रूप से नज़दीकी मित्रों द्वारा की गई सलाह युक्तियां देख सकते हैं, और मानचित्र या सूची दृश्य चुन सकते हैं। फिल्टर सिस्टम फ़िल्टरिंग सिस्टम स्पष्ट रूप से परिणाम देखने के लिए उपलब्ध हैं (उदाहरण के लिए खाद्य और पेय या खरीदारी)।

प्रोफ़ाइल

उपयोगकर्ता प्रोफ़ाइल उस स्थान के दाहिने तरफ के शीर्ष भाग को टैप करके पाया जा सकता है जहां एप्लिकेशन स्थित है। संशोधित संशोधित सेटिंग्स के लिए खाता छवि और सेटिंग्स को बदला जा सकता है और ठीक से बदला जा सकता है। उपयोगकर्ता आज तक की सलाह के लिए सुझाव भी देख सकते हैं। शहर या श्रेणी द्वारा सलाह युक्तियों को देखने के लिए स्पष्ट रूप से निस्पंदन निस्पंदन प्रणाली। अन्य उपयोगकर्ता जानकारी उनके नाम को टैप करके पाई जा सकती है या

पूछना

उपयोगकर्ता सुझावों के लिए दोस्तों से "अनुरोध" कर सकते हैं। केवल आपूर्ति के लिए भोजन देने पर पूछ स्पष्ट हो जाता है। कोई भी जो उपयोगकर्ता करता है, जवाब में अभिनय करने के लिए प्रतिक्रिया दे सकता है।

बटुआ

उपयोगकर्ता अपने कुल बीएलकेडी टोकन और बीएलकेडी प्लैटिनम पीले धातु चांदी के साथ देख सकते हैं।

ब्लिंकड (बीएलकेडी) टोकन विशिष्ट कार्यक्रम हैं जो कि विपणक के उपयोगकर्ताओं और प्रमोटरों के लिए लक्षित हैं, जबकि इस कार्यक्रम के उपयोगकर्ताओं से निपटने के लिए उनके काम के लिए वास्तविक पुरस्कार मिलेगा क्योंकि उनका काम प्रशासनिक योजनाओं और विज्ञापनदाता विज्ञापन अभियानों में अच्छा है, इस वजह से विपणक पूरी तरह से संतुष्ट होंगे यह विज्ञापन उत्पाद के उपयोगकर्ताओं और उन लोगों के काम के साथ है जो इसका विज्ञापन करते हैं।

ब्लिंकेड प्रोग्राम सिस्टम - प्रत्येक एंड-यूजर उपभोक्ता व्यक्तिगत ग्राहक इंटरवर्सनल सांप्रदायिक सोशल सांप्रदायिक नेटवर्क सॉफ़्टवेयर अनुरोध में रजिस्टर पंजीकृत कर सकता है और अपने और उसके जीवन के बारे में पूरी जानकारी मांग सकता है और विज्ञापनदाताओं के लिए नौकरियों या विज्ञापन अभियानों के विज्ञापनों का उपयोग कर सकता है, भुगतान बैग टोटे वॉलेट को जेनरेट किया जाएगा टोकन धारकों के लिए मानक प्रक्रिया प्रोटोकॉल का पता, कार्य असाइनमेंट के लिए वीडियो वीडियो रिकॉर्डिंग प्रशिक्षण पर छोटे वीडियो प्रशिक्षण ट्यूटोरियल देखने के साथ-साथ उन्हें कैसे और कैसे उपयोग किया जाए। एक व्यक्ति ट्रेल देखरेख की निगरानी कर सकता है, विज्ञापन निर्णयों पर मित्रों और परिचितों से हर युक्तियों का ट्रैक रख सकता है और खाद्य पदार्थ, ताजा पेय या खरीदारी जैसी चीजों के साथ इस स्थिति के नक्शे देखने और ढूंढने के लिए देख सकता है। ग्राहक ग्राहक अंतिम उपयोगकर्ता आवेदन फ़ॉर्म से स्थान के दाईं ओर दाईं ओर स्थित दबाने पर दबाने पर क्लिक करके एक व्यक्तिगत प्रोफ़ाइल मिल सकती है। छवि और खाता कॉन्फ़िगरेशन समायोजन विकल्पों को संशोधित ठीक-ट्यून किए गए tweaks संशोधित किया जा सकता है। तस्वीरें अपलोड करें, आनंद लें और टिप्पणी करें। उपयोगकर्ता सलाह युक्तियाँ भी देख सकते हैं जिन्हें उन्होंने अभी तक डिज़ाइन किया है। स्थान या शहरों में मेट्रोपॉलिटन स्थानों की श्रेणियों के लिए सलाह युक्तियाँ देखने के लिए स्पष्ट रूप से निस्पंदन निस्पंदन प्रणाली। एप्लिकेशन फॉर्म में देखने के लिए लगभग हर होस्ट पर अपने नाम या छवि पर क्लिक करके अन्य उपयोगकर्ताओं की जानकारी, वे अपने दोस्तों और अन्य उपयोगकर्ताओं से गर्म संदर्भों के सुझावों के सुझावों के बारे में भी पूछ सकते हैं,

ब्लिंकड बीएलकेडी
टोकन के बारे में: बीएलकेडी वर्क असाइनमेंट टोकन वर्तमान मानक ईआरसी 20 प्रोसेस प्रोटोकॉल (एथेरियम टोकन) पर बने होते हैं। ब्लिंकड टोकन डिलीवरी (बीएलकेडी) का नेतृत्व अगले वित्तीय नियमों के आधार पर किया जाता है ताकि मूल्य में विश्वसनीय वृद्धि सुनिश्चित हो सके। टोकन बिक्री समझौते के माध्यम से, टोकन ब्लिंकड (बीएलकेडी) की डिलीवरी निर्धारित की जाती है। टोकन का कुल कुल शिपमेंट 1 अरब है और केवल यह सीमा है।

टोकन आर्थिक मॉडल
इस दस्तावेज़ का उद्देश्य केवल ब्लिंक्ड द्वारा सीधे संपर्क किए गए व्यक्तियों के लिए है जो निवेश वस्तुओं से संबंधित डिजिटल संपत्ति सामान खरीदने के लिए बाजार या आग्रह नहीं करते हैं। इसमें निजी और विशेष जानकारी शामिल है। जब आप फ़ाइल दस्तावेज़ रिपोर्ट प्राप्त करते हैं तो यह नोट गलती में है, प्रेषक को सूचित करें और इस फ़ाइल को हटाएं।

वित्तपोषण प्रबंधित प्रबंधित डिजिटल रूप से प्रबंधित खाता स्थिरीकरण को ब्लिंक सिस्टम सिस्टम द्वारा स्वयं को कम करने के लिए एल्गोरिदमिक रूप से संभाला जाता है

Flukluasi शॉर्ट टर्म विनिमय दर Blinked टोकन से फिएट पैसे के लिए भी और बनाए रखने के लिए

कंप्यूटर प्रोग्राम टोकन के रूप में ब्लिंकड टोकन (बीएलकेडी) का कारण। स्थिरीकरण खाता वित्त पोषण इन उतार-चढ़ाव से बचने के लिए समाप्ति रोकने को रोकने में मदद करता है

बड़े मूल्य में उतार-चढ़ाव में कमी को कम करने के उद्देश्य से स्पष्ट रूप से पहचाने जाने वाले मौद्रिक नियमों को लागू करना।

नियमों को
प्राकृतिक और पारदर्शी होने के लिए डिजाइन किया गया है, इस आधार पर कि उन्हें कुछ बाजारों से लाभ नहीं होगा

प्रतिभागियों। जबकि सही गणितीय एल्गोरिदम आमतौर पर निर्धारित किया जाना चाहिए, बुनियादी सिद्धांत

जब ब्लिंक किए गए टोकन अनुरोध में वृद्धि हुई, तब स्टेबिलाइजेशन सिस्टम डिवाइस ऑर्डर ट्रेडिंग लेनदेन के ब्लिंक सिस्टम सिस्टम लेनदेन पर एक छोटे से शुल्क के माध्यम से विस्तारित हुआ। जब ब्लिंकड टोकन के लिए एक लोकप्रिय गिरावट होती है जिसे मौसमी चक्रों के लिए अनुमानित माना जाता है या अचानक सट्टा हमलों के हमले के लिए आक्रामक हमले के हमलों के लिए अनुमानित किया जाता है, स्थिरीकरण एल्गोरिदम टोकन टोकन के ब्लिंक किए गए सक्रियण को ऊर्जा की मांग को प्रोत्साहित करने और तुलनात्मक कीमतों को बनाए रखने में सक्षम बनाने के परिणामस्वरूप प्रेरित करेगा। कम्प्यूटरीकृत स्थिरीकरण प्रणाली का निष्पादन अवैध लाभ के लिए पैसे का फायदा उठाने के प्रयासों को ढूंढकर और टालने से इंजन की स्थायित्व को बढ़ाता है।

नेटवर्क उपयोगकर्ताओं और बाजार प्रमोटरों के बीच वार्तालाप वार्तालाप कनेक्शन "मूल्य खोज की सफलता" का कारण बन सकते हैं

विज्ञापनदाताओं के पास सबसे कम कीमत पर ब्लिंक किए गए उपयोगकर्ताओं के लिए आकर्षक टोकन बनाने की प्रेरणा है

उपयोगकर्ता प्रवेश करने के लिए सहमत होने के लिए प्रवेश स्वीकार करने के लिए तैयार है। संसाधनों को प्रदान करना और पुनर्प्राप्त करना और बाजार प्रमोटरों के उपयोगकर्ताओं से अनुरोध इंजन में टोकन चरणों के आंदोलन के आंदोलन में संतुलन प्रदान करता है। एक डिवाइस मॉडल के रूप में, व्यक्तिगत अंत उपयोगकर्ताओं के उत्पाद सिस्टम आइटम के अंत में उपयोगकर्ता के उपहार के आधार पर उपयोगकर्ता उपहारों के अलग-अलग मूल्य हो सकते हैं, टोकन की पात्रता परिस्थितियों के आधार पर उतार-चढ़ाव कर सकती है। किसी दिए गए समय पर एक पुष्टि लेनदेन के लिए एक स्मार्ट समझौते की समतोल मूल्य कई चीजों का एक उत्पाद है, जिसमें निम्न शामिल हैं:

प्रति उपभोक्ता अंत उपयोगकर्ता व्यक्तिगत ग्राहकों के लिए विज्ञापनदाता बजट और बैकअप लागत, खरीदारों को केवल पुरस्कार प्राप्त करने का दृढ़ संकल्प, वहां कितने अनुरोध हो सकते हैं, शायद आप प्रकाशित सेवाओं या उत्पादों के लिए पा सकते हैं, उस समय नेटवर्क पर कितने गतिशील उत्पादक सक्रिय ऊर्जावान उपयोगकर्ता रहते हैं विशेष रूप से। वास्तव में एक विशेष उपहार जिसका उपयोग किया जाता है, जो विज्ञापन विज्ञापन विज्ञापन, और बाजार पर सभी भावनाओं के लिए पूछता है।

अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर जाएं:
वेबसाइट: http://www.blinked.live


ट्विटर: https://twitter.com/blinked_app


टेलीग्राम: https://t.me/Blinked_App

लेखक: adifariz

Tidak ada komentar:

Posting Komentar