Selasa, 21 Agustus 2018

दुनिया भर में बहुभाषी ऑनलाइन ग्राहक सेवा का विस्तार और खोलने के लिए डेकोइन-योजनाएं


Screenshot_2018-04-26-23-03-19-1.png


डिhttps://www.decoin.io/कॉइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का चयन कौन करता है?

डेकोइन ने "डी लोगों के डी कोइन" के रूप में शुरू किया, जिसका उद्देश्य एक मंच तैयार करना है जो अपने भागीदारों और उपयोगकर्ताओं को घर्षण, तेज़, सुरक्षित और सस्ता व्यापार अनुभव प्रदान करने में सक्षम होगा। इसके ऊपर, हम इस अनुभव को मजेदार, और सबसे महत्वपूर्ण रूप से - यथासंभव शांतिपूर्ण बनाना चाहते हैं।
इसमें कोई संदेह नहीं है कि एक एक्सचेंज अपने योगदानकर्ताओं के साथ अपने लाभ को साझा करने से दुनिया को नई ऊंचाइयों तक ले जाएगा! आश्वस्त रहें, हम इन ऊंचाइयों तक भी बढ़ेंगे।
डेकोइन दुनिया भर में बहुभाषी ऑनलाइन ग्राहक सेवा के एक मजबूत लिंक में जुड़ा हुआ है, जिससे निवेशकों को यह समझने में मदद मिलती है कि क्रिप्टोकुरिटीज, सीएफडी, विदेशी मुद्रा और वस्तुओं में सही तरीके से व्यापार कैसे करें। इन केंद्रों में, हम आपको हमारे विश्लेषकों से जोड़ते हैं जो आपके लिए मजबूत संकेतक प्रदान करते हैं। यदि आप सामाजिक व्यापार की प्रशंसा करते हैं, तो आप हमारे शीर्ष व्यापारियों की व्यापारिक गतिविधियों का पालन कर सकते हैं।
हमारा मंच पूरी तरह से विनियमित, पूरी तरह से सुरक्षित और पारदर्शी है।

डी-टीईपी क्रेडिट कार्ड

सभी डिजिटल सिक्का धारकों और व्यापारियों का नियमित रूप से सामना करना एक बड़ी चुनौती है कि वे अपनी क्रिप्टो मुद्रा कैसे लागू करें और रोजमर्रा के खर्च और व्यय के लिए इसका इस्तेमाल करें। फिएट के विपरीत, क्रिप्टोकुरेंसी आज भी नियमित रूप से दैनिक उपयोग में शामिल होने के लिए कई बाधाओं को दूर करने में है।
डेकोइन परिष्कृत जेब विकसित करने वाली पहली कंपनी है जो आपको जब भी चाहें और जहां भी हो, अपनी डिजिटल मुद्रा खर्च करने की अनुमति देती है।
डेकोइन विभिन्न लाभों के साथ पांच (5) प्रकार के क्रेडिट कार्ड प्रदान करता है - आपके डेकोइन निवेश राशि के आधार पर।

क्यों डेकोइन

सरल उपयोग
हम एक उच्च स्केलेबल, सुरक्षित, और वाणिज्यिक ब्लॉकचेन आर्किटेक्चर 
ट्रेडिंग आय और लाभ शेयरिंग विकसित कर रहे हैं
चाहे बाजार ऊपर या नीचे हो - आप डेकोइन धारकों को लेनदेन लागत से प्राप्त करते हैं और दैनिक वॉल्यूम एक्सचेंज पर जमा होते हैं। डेकोइन अपने सिक्का धारक के साथ सभी राजस्व और लाभ साझा करता है। व्यापार राजस्व में शामिल हैं: फैलाव, कमीशन, एकत्रीकरण, जोखिम की स्थिति और ब्याज मार्जिन 
पूर्ण समर्थन
क्रिप्टो स्पेस में शुरू करने के लिए विस्तृत और उचित जानकारी के साथ, हमारी ऑनलाइन ग्राहक सेवा के माध्यम से विशेष जानकारी तक पहुंचना, 
अभूतपूर्व रिटर्न्स के साथ निवेश
डेकोइन पीओएस एल्गोरिदम सभी सिक्का धारकों को औसत 6.2% वार्षिक दर वापसी सुनिश्चित करता है जो सिक्के को गोद लेने के लिए अपनी वफादारी को पुरस्कृत करते हुए डेकोइन के ऑनलाइन वॉलेट में अपने सिक्के डाल देंगे। 
मुद्रीकरण और वितरण।
पहला एक्सचेंज प्लेटफ़ॉर्म जो आपके व्यक्तिगत डी-टीईपी क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके हमारे लाभों तक सीधे पहुंच प्रदान करता है। बस एक और तरीका है कि आप समय बचा सकते हैं और प्रक्रिया को सरल बना सकते हैं।

डेकोइन क्या है

डेकोइन ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी के आधार पर क्रिप्टोकुरेंसी नामक एक बढ़ती डिजिटल मनी श्रेणी का हिस्सा है। यह डिजिटल मुद्रा है, जो सॉफ़्टवेयर के माध्यम से इलेक्ट्रॉनिक रूप से बनाई और संग्रहीत है जो गणित की समस्याओं को हल करती है।
डेकोइन एक विकेन्द्रीकृत नेटवर्क का उपयोग करता है - इसका मतलब है कि नेटवर्क को निजी लेनदेन और सेंसर हिरासत पर ध्यान केंद्रित करने वाले संस्थानों में से एक द्वारा नियंत्रित नहीं किया जाता है। सीधे शब्दों में कहें - कोई भी इकाई ब्लॉक में आने वाले लेनदेन को रोक नहीं सकती है। इससे डिजिटल मुद्राओं के लिए अपनी डिजिटल मुद्राओं को नियंत्रित करना आसान हो जाता है। डेकोइन लंदन, ब्रिटेन सहित कई कार्यालयों में यूरोप में स्थित है।
हमारी दृष्टि और मिशन दुनिया में क्रिप्टोकुरेंसी के लिए अग्रणी व्यापार और व्यापार मंच बनना है:
  • आप लाभ में हमारे साथी होंगे। डेकोइन हमारे योगदानकर्ताओं के साथ विनिमय से तरलता और मुनाफे का संग्रह साझा करने के इरादे से "लोगों का सिक्का" है।
  • हमारा प्लेटफॉर्म क्रिप्टोकुरेंसी उपयोगकर्ताओं के लिए एक उन्नत एक्सचेंज प्लेटफार्म रखना है, जिससे उन्हें ब्लॉकचेन के साथ अपने संभावित सिक्कों का पूरी तरह से शोषण करने में सक्षम बनाता है।
  • डी-टीईपी डिजिटल सिक्का धारकों और व्यापारियों द्वारा नियमित आधार पर सामना की जाने वाली मुख्य चुनौती यह है कि उनकी क्रिप्टो मुद्रा का उपयोग कैसे करें और दैनिक खर्चों और खर्चों के लिए इसका उपयोग करें। डेकोइन पहली कंपनी है जिसने एक परिष्कृत वॉलेट विकसित किया है जो आपको जब भी चाहें और जहां भी हो, अपनी डिजिटल मुद्रा खर्च करने देता है। हमारा दृष्टिकोण डेकोइन के लाभों का आनंद लेने और पहुंचने के लिए हर डेकोइन धारक को सक्षम करना है।

यह कैसे काम करता है डेकोइन:

सुरक्षित - वित्तीय उद्योग मानक के बाद, डी-टीईपी अपने मंच पर संग्रहीत सभी संवेदनशील डेटा की सुरक्षा करता है। रीयल-टाइम मल्टी-स्तरीय प्रमाणीकरण में हमारे व्यापार प्लेटफ़ॉर्म, ट्रेडमार्क और एक्सचेंज से निकासी की सुरक्षा शामिल है, जबकि हमारे उपयोगकर्ता आधार 
स्केलेबल को अधिकतम सुरक्षा प्रदान करते हुए - प्रति सेकंड 1 मिलियन मैचों को निष्पादित करने में सक्षम, डी-टीईपी सबसे तेज और सबसे अधिक आज बाजार पर मापन योग्य एक्सचेंज, अपेक्षित व्यापार की बड़ी मात्रा को संभालने में सक्षम। 
फास्ट - डी-टीईपी अभिनव तकनीक का उपयोग करता है जो हमें जल्दी से खरीद / बिक्री आदेश निष्पादित करने की इजाजत देता है - बिना किसी सक्रिय सक्रिय एक्सचेंज का अधिकांश भाग।
सोशल ट्रैफिकिंग - एक अग्रणी डी-टीईपी व्यापारी जो दिलचस्पी लेता है और अपनी गतिविधियों के लिए डेकोइन्स प्राप्त करने के लिए सहमत होता है और गुमनाम रूप से प्रदर्शित होता है, जिससे अन्य व्यापारियों को उनके ज्ञान और अनुभव से सीखने में मदद मिलती है। 
व्यापार उपकरण - डी-टीईपी भी वित्तीय उपकरणों जैसे अंतर के लिए अनुबंध (सीएफडी) प्रदान करने की योजना बना रहा है, जिससे व्यापारियों को बढ़ती कीमतों का लाभ उठाने या अंतर्निहित वित्तीय उपकरणों पर बढ़ती कीमतों का लाभ उठाने की इजाजत मिलती है। डेकोइन्स विश्लेषक टीम स्पॉटलाइट में मौजूद नए आईसीओ और डिजिटल ट्रेंड / सिक्का बाजार पर आवधिक रिपोर्ट प्रदान करेगी।

डेकोइन टोकन का वितरण

  • नाम: डीटीईपी
  • मंच: अलगो
  • टाइप करें: सिक्के
  • आईसीओ में कीमत: 1 डीटीईपी = 0.9 अमरीकी डालर
  • बोनस बिक्री: 50%
  • टोकन बिक्री के लिए: 42,000,000
  • स्वीकार करें: ईटीएच, बीटीसी, फिएट
  • आईसीओ में वितरित: 60%
  • नरम मुहर: 4,000,000 अमरीकी डालर
  • हार्ड टोपी: 30,000,000 अमरीकी डालर

आवंटन डेकोइन

डेकोइन परिणाम आवंटन

  • आय का 38% डी-टीईपी मंच, लाइसेंस शुल्क, आर एंड डी, संवर्द्धन, मरम्मत के निर्माण के लिए उपयोग किया जाएगा।
  • बिक्री और अनुपालन टीमों की भर्ती सहित प्रशिक्षण के लिए 25% का उपयोग हमारे परिचालन को सुचारु बनाने के लिए किया जाएगा
  • 20% का उपयोग डी-टीईपी के ब्रांडिंग और मार्केटिंग के लिए किया जाएगा, जिसमें विभिन्न विज्ञापन गतिविधियों के लिए डी-टीईपी और डेकोइन प्लेटफॉर्म, नवाचार, बजट की प्रचार और निरंतर शिक्षा शामिल है।
  • 17% लिक्विडिटी पूल में संग्रहीत किया जाएगा ताकि अप्रत्याशित स्थितियों के समय की सेवा हो सके।

लाभ पुनर्वितरण

डेकोइन की मुख्य अवधारणा हमारी साझा अर्थव्यवस्था है। हमने अपने एक्सचेंज में हमारे मुनाफे का 60% तक अपने सिक्कों को फिर से वितरित किया है और हम चार अलग-अलग प्रकार के परिणामों की पेशकश करते हैं:
लाभ शेयरिंग - डी-टीईपी पर उत्पन्न लाभ साझा करने का प्रतिशत। डीसीओआईएन डीसीओपी में अपने लाभ का 60% तक वितरित करेगा, जैसा कि निम्नानुसार है:
  • 40% तक पहली वर्ष की गतिविधियां
  • गतिविधि वर्ष 2 50% तक
  • गतिविधि वर्ष 3 60% तक
मुनाफा उनके होल्डिंग्स के प्रत्यक्ष संबंध में डेकोइन के धारकों के बीच समर्थक rataly वितरित किया जाएगा
  • सबूत का प्रमाण (पीओएस) - सभी डेकोइन धारक अपने डेकोइन ऑनलाइन वॉलेट में जासूसी सिक्कों के लिए प्रतिवर्ष वृद्धि दर 6.2% हासिल करेंगे
  • डिस्काउंट ट्रेड शुल्क - यदि आपके पास डेकोइन सिक्के हैं तो सभी डेकोइन धारकों के लिए 40% छूट शुल्क और आप उन्हें शुल्क भुगतान विधि (0.15% शुल्क, 0.25% नहीं) के रूप में उपयोग करना चाहते हैं।
  • मूल्य निर्माण - बढ़ी हुई संभावित मूल्य डेकोइन एक तरह का डेकोइन पारिस्थितिकी तंत्र की प्राप्ति का पालन करती है।

ऑनलाइन ग्राहक सेवा

दुनिया भर के अधिकांश लोग क्रिप्टोकुरेंसी-फील्ड और इसकी क्षमता को समझ नहीं पाते हैं। इस प्रकार, डेकोइन दुनिया भर में बहुभाषी ऑनलाइन ग्राहक सेवा को विस्तार और खोलने की योजना बना रहा है, ताकि हम अपने व्यापारियों और सिक्का धारकों को क्रिप्टोकुरैशिया में व्यापार और निवेश के बारे में प्रत्येक भागीदार और निवेशक को ट्यूटोरियल कर सकें।
ROADMAP
  • ऑनलाइन ग्राहक सेवा 
    Q4 - 2017 की स्थापना
  • प्रारंभिक सिक्का पेशकश (आईसीओ) 
    क्यू 1 - 2018
  • प्री-आईसीओ मंच और आईसीओ स्टेज 
    क्यू 2 - 2018
  • वॉलेट लॉन्च + DECOINS 
    Q2 - 2018 का वितरण शुरू करना
  • ट्रेडिंग प्लेटफार्म लॉन्च (डी- टीईपी 
    क्यू 3 - 2018 
    20172018 
    क्यू 4 - 2017
  • डेकोइन 
    क्यू 1 का जन्म - 2018
  • निजी बिक्री 
    क्यू 2 - 2018
  • एक्सचेंज प्लेटफार्म बीटा टेस्ट (डी-टीईपी) 
    क्यू 2 - 2018
  • कई एक्सचेंजों पर डेकोइन जोड़ना 
    Q3 - 2018
  • एक्सचेंज प्लेटफार्म लॉन्च (डी-टीईपी) 
    क्यू 4 - 2018
  • अपने स्वयं के विकेंद्रीकृत एक्सचेंज लॉन्च करना
विकेंद्रीकृत एक्सचेंज प्लेटफार्म लॉन्च

टीम।

हमारे सलाहकारों से मिलें

हमारे आईसीओ के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आप नीचे दिए गए साइट पते पर भी जा सकते हैं:

वेबसाइट: https://www.decoin.io/
व्हाइटपेपर: https://www.decoin.io/Decoin-WhitePaper-v1.2-08.03.pdf/
फेसबुक: https://fb.me/DECOIN.io
ट्विटर : https://twitter.com/decoin16/
टेलीग्राम: https://t.me/xDECOIN/

लेखक: adifariz

Tidak ada komentar:

Posting Komentar