Sabtu, 09 Februari 2019

UAP - "यूनिवर्सल entसेन्ट्रलाइज़्ड एसेट प्लेटफ़ॉर्म" - ब्लॉकथिन मिडलवेयर फॉर एव्रीथिंग हरथिन


बीएलजी कम्यूनिटी में आप सभी को सफलता की शुभकामनाएं ...
मेरे साथ वापस, इस बार Adifariz मैं आपको रोमांचक BitValave परियोजना की समीक्षा करने के लिए आमंत्रित करता हूं जो आपको आपकी अगली सफलता तक ले जाएगी।


परिचय
विकिपीडिया के अनुसार, ब्लॉकचेन को मूल रूप से ब्लॉक चेन के रूप में जाना जाता है, यह रिकॉर्ड की एक बढ़ती हुई सूची है जिसे ब्लॉक के रूप में जाना जाता है जो क्रिप्टोग्राफी का उपयोग करके जोड़ा जाता है, इनमें से प्रत्येक ब्लॉक में प्रारंभिक ब्लॉक का एक क्रिप्टोग्राफिक हैश, एक लेनदेन डेटा और एक टाइम स्टैंप होता है।
वर्ष 2008 में इसके उद्भव के बाद से, जब नाकामोतो सातोशी ने बिटकॉइन की खोज की और शुरू की, तो ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी को वैश्विक व्यापार की विभिन्न प्रक्रियाओं के कई पहलुओं में एकीकृत करने के गंभीर प्रयास हुए हैं, ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी को कई उद्योगों को बाधित करने की क्षमता के रूप में वर्णित किया गया है। अपरिवर्तनीयता, कम लागत वाले लेन-देन, और अधिकतम सुरक्षा को बढ़ाया। कई अन्य ब्लॉकचेन कार्यान्वयन विशिष्ट उपयोग के मामलों के लिए डिज़ाइन की गई अनूठी विशेषताओं के साथ तैनात और विकसित किए गए हैं।
ब्लॉकचेन तकनीक ने वितरित वितरित फ्रेमवर्क के माध्यम से संपत्ति जारी करना संभव बना दिया है। क्रिप्टोक्यूरेंसी टोकन के साथ, एसेट्स को ट्रांजेक्शनल प्रक्रियाओं को मान्य और आरंभ करने के लिए आर्थिक मूल्य दिया जा सकता है।
ब्लॉकचेन के लाभ:
विकेंद्रीकृत भुगतान प्रसंस्करण,
रिकॉर्डिंग की एक अपरिवर्तनीय प्रणाली बनाना,
लेनदेन की लागत कम करना और
सुरक्षा बढ़ाना।
अब जब हमने खुद को याद दिलाया है कि ब्लॉकचेन तकनीक क्या है, तो आइए इस विषय पर ध्यान दें।
UDAP के बारे में
यूडीएपी, एक यूनिवर्सल डिसेन्ट्रलाइज्ड एसेट प्लेटफॉर्म, एक ब्लॉकचैन मिडलवेयर है जो किसी भी शानदार कॉन्ट्रैक्ट को बनाए बिना अद्भुत ब्लॉकचैन आधारित एप्लिकेशन बनाने के लिए रेस्टफुल एपीआई और एप्लीकेशन इंजीनियरों के लिए 'बेनिफिट वॉलेट' देता है। यह पुनर्व्यवस्थित और ब्लॉकचेन एप्लिकेशन सुधार के लिए गैर-कवक संसाधनों के लिए एक 'परत दो' उत्तर है।
UDAP एक ब्लॉकचेन-आधारित संसाधन सम्मेलन है जो किसी भी प्रेमी अनुबंध की रचना किए बिना अद्भुत ब्लॉकचैन आधारित अनुप्रयोगों को बनाने के लिए एप्लीकेशन इंजीनियरों के लिए रेस्टफुल एपीआई और एक "लाभ वॉलेट" देने के लिए अनुप्रयोगों और खुले ब्लॉकचेन के बीच बैठता है।
जिसे हम "बेनिफिट ओरिएंटेड प्रोग्रामिंग" डिस्प्ले कहते हैं, एप्लीकेशन इंजीनियर प्रथागत इंटरनेट एप्लिकेशन डिजाइन का फायदा उठाते हैं और यूडीएपी का उपयोग लाभ टोकन, एक्सचेंज ऑथराइजेशन और कॉन्ट्रैक्ट डिबेट की स्थिति में करते हैं।

UDAP मिडलवेयर कोर सर्विसेज
टोकन सेवाएँ
प्रशासन, इन-एप्लिकेशन संसाधनों में तेजी से टोकन के लिए अनुप्रयोगों को प्रोत्साहित करता है, उदाहरण के लिए, टिकट, आईपी अधिकार, घोषणाएं और डायवर्सन संसाधन। इसी तरह यह एप्लिकेशन को इन-एप्लिकेशन मौद्रिक मानकों को बनाने का कारण बनता है।
वास्तव में UDAP विभिन्न अनुप्रयोगों को गति प्रदान करने के लिए विभिन्न मॉड्यूल देता है
टोकन प्रशासन, लाभ प्रायोजित क्रिप्टो-टोकन के पूर्ण जीवन-चक्र से निपटने के लिए। एप्लिकेशन तुरंत चेन के संबंध में टोकन-पुट को एक साथ संसाधनों को सूचीबद्ध कर सकते हैं और अपने ग्राहकों को निहित वाणिज्यिक केंद्र की पेशकश कर सकते हैं।
राज्य चैनलों को लाभ होता है, अधिकांश ब्लॉक डिस्कनेक्ट और खुले ब्लॉकचेन द्वारा लंगर के लिए प्रत्यक्ष एक्सचेंजों के लिए अनुप्रयोगों को सक्षम करने के लिए, उदाहरण के लिए, एथीनम।
सूचना भ्रम लाभ, रिंग सिग्नेचर इनोवेशन का उपयोग करने के लिए जिम्मेदारी को छुपाने के लिए।
कम्प्यूटरीकृत सामग्री संसाधनों के लिए सुरक्षित पदार्थ प्रसार, प्रॉक्सी पुनः एन्क्रिप्शन नवाचार का उपयोग।
व्यापार लाभ, विकेंद्रीकृत संसाधन विनिमय के लिए, जिसमें आवेदन मौद्रिक रूप और संसाधन टोकन शामिल हैं।
UDAP द्वारा रखे गए किसी भी टोकन-अप संसाधन को प्रबंधित करने के लिए लचीली पोर्टेबल UI के लिए सभी समावेशी वॉलेट।
राज्य चैनल सेवा
प्रशासन ऑफ-चेन और ऑफ-चेन थकाऊ के सर्वश्रेष्ठ को पूरा करने के लिए ऑन-चेन और ऑफ-चेन के बीच उनके आवेदन के औचित्य को पार्सल करने के लिए एप्लिकेशन को पुश करने के लिए राज्य चैनल नवाचार को कार्यान्वित करता है। यह खर्च को सीमित करने और सबसे आदर्श ग्राहक मुठभेड़ देने के लिए बुनियादी है।
की पेशकश की व्यवस्था - “क्यों UÐAP इतना अनुचित है?
यहां सोचा गया है कि राज्य चैनल नवाचार को गले लगाने और उपयोग करके मुद्दों से निपटना है।
उदाहरण के लिए, बहुमुखी प्रतिभा के मुद्दे को इस तथ्य के प्रकाश में संभाला जा सकता है कि नवाचार ब्लॉकचैन को मानता है क्योंकि प्रश्न का निपटारा उस चरण में होता है जो आम तौर पर पल-पल की गतिविधियों से जुड़ा होता है, फिर भी संभवतः अपना काम मानता है जब अनुबंधों को निष्पादित किया जाना चाहिए और आवश्यक संसाधन सुरक्षित होना।
राज्य चैनल का उपयोग करके, एक्सचेंज ब्लॉकचैन से दूर चला सकते हैं और इस योजना के साथ निश्चित रूप से लागत में कटौती की जाती है।
सुरक्षा के संबंध में नियमित रूप से उठाई जाने वाली चिंताओं के लिए, UDAP क्लाइंट को अपने एसेट्स की धारणा को नियंत्रित करने के लिए इनोवेशन देता है।
लंबे समय से, जैसा कि यह जवाबदेही के स्तर की चिंता करता है, राज्य चैनलों का उपयोग करके मंच ब्लॉकचेन को बोस्टर्ड अनुप्रयोगों को सशक्त बनाने के लिए सबसे आदर्श यूएक्स को विकेंद्रीकृत रिकॉर्ड के विभिन्न असाधारण हाइलाइटिंग के बावजूद देगा।
यह देखा जाना चाहिए कि UDAP किसी भी प्रशंसनीय राज्य चैनल संरचना से बात नहीं करता है। यह काफी हद तक स्टेट चने का उपयोग है जो उन अनुप्रयोगों के लिए निर्देशित होते हैं जो गैर-कवक संसाधनों के साथ सौदेबाजी करते हैं।
इससे पहले, हम UPX टोकन में कुछ अंतर्दृष्टि का खुलासा करने के लिए आगे बढ़ते हैं, कैसे हम U :AP की कोर अवधारणाओं में थोड़ा सा बदलाव लाते हैं:
द कोर कॉन्सेप्ट्स
नंबर 1 प्रोटोकॉल - एकवचन
एकान्त एक और लाभ खाता है, यह दर्शाता है कि कैसे एक चीज को टोकन किया जाता है और कैसे यह स्वामित्व का प्रबंधन करता है और विकेंद्रीकृत तरीके से आदान-प्रदान करता है। एकवचन संसाधन एक विचार निष्पादित करता है: एक बात = एक उत्सुक अनुबंध
विलक्षण उद्यम पूर्व ब्लॉकचेन अधिवक्ताओं के एक हिस्से की आत्मा में एक विशिष्ट सुधार है, जिन्होंने कल्पना की थी कि शानदार अनुबंधों के साथ ब्लॉकचेन क्या पूरा करेगा।
NO.2 मिडलवेयर - UDAP
एसेट प्रोटोकॉल के इंटरनेट का आवश्यक विचार एक "मोटा प्रोटोकॉल + पतला अनुप्रयोग" बनाना है।
आवेदन इंजीनियरों को बस पर्याप्त सीखने की जरूरत है और अपने व्यवसाय के औचित्य और ग्राहक मुठभेड़ को समझना है, इसलिए, आवेदन अधिक पतला और सरल है। UDAP मिडलवेयर पर निर्भर एक मोटा सम्मेलन उन्हें ब्लॉकचैन उन्नति को तेज करने, एक्सचेंजों को लंगर देने और सुधार लागत को कम करने के लिए प्रोत्साहित करता है।
NO.3 एसेट वॉलेट
कलेक्ट वॉलेट एक एसेट वॉलेट है जो ERC20, ERC721, और सिंगुलर प्रकार के टोकन को बोल्ट करता है। यह विलक्षण ग्राहकों को असाधारण आवास और टोकन बन्धन, देखरेख और अपने स्वयं के टोकन वितरित करने, अलग-अलग कवक और गैर-कवक संसाधनों को वितरित करने के लिए एक साथ इंटरफेस देता है, और बाहरी अनुप्रयोगों के साथ-साथ वॉलेट को भी मॉड्यूल कर सकता है।
टकसाल, देखरेख और टोकन वितरित करें
बोलस्टर बाहरी अनुप्रयोग जो लाभ की व्यापक गुंजाइश पैदा करते हैं।
यह कुल क्लाइंट एनकाउंटर का निर्माण करने के लिए बाहरी अनुप्रयोगों के लिए एक प्रोग्राम योग्य यूआई देता है
NO.4 अनुप्रयोग
UMedia आपके सेल फोन पर संग्रहणीय संगीत और विभिन्न प्रकार के कम्प्यूटरीकृत मीडिया संसाधनों के लिए एक व्यावसायिक केंद्र है, इसमें कुछ विलक्षण ब्लॉकचेन प्रोग्रामिंग मॉड्यूल शामिल किए गए हैं जैसे सभी असाधारण टोकन प्रशासन, वाणिज्यिक केंद्र, प्रॉक्सी पुनः एन्क्रिप्शन, स्टेट चैनल, सिंगुलर। UMedia को UDAP की विशेष क्षमताओं को दिखाना है। UDAP द्वारा Dapp बनाना इतना स्वाभाविक है। डिजाइनर यूडीएपी के मिडलवेयर का उपयोग अपने विशिष्ट व्यवसाय को टोकन आधारित व्यवसाय में एक्सचेंज करने के लिए कर सकते हैं जैसे कि यूएमडिया करता है।
UDAP द्वारा नियंत्रित अद्वितीय Dapp, उदाहरण के लिए, टिकट, सामाजिक, शिक्षा, गेमिंग, स्वास्थ्य, आपूर्ति श्रृंखला वित्त, डेटा केंद्र, तकनीकी समुदाय, यात्रा, ई-कॉमर्स, पुस्तकालय, आदि।
यूपीएक्स टोकन
यूडीएपी फाउंडेशन यूडीएपी टोकन (जिसे यूपीएक्स टोकन भी कहा जाता है) जारी करता है। UDAP सेवा उपभोक्ता बनने के लिए आवश्यक जमा करने के लिए UPX टोकन का उपयोग किया जाता है। लेनदेन शुल्क, गैस भुगतान (यानी स्मार्ट अनुबंध निष्पादन शुल्क) और लगातार भंडारण भुगतान भी आमतौर पर यूपीएक्स टोकन में एकत्र किए जाते हैं।
यूपीएक्स टोकन एथेरियम ईआरसी 20 मानक का उपयोग करके कार्यान्वित किए जाते हैं। कुल आपूर्ति 10,000,000,000.UPX टोकन निम्न तरीकों से प्राप्त किए जा सकते हैं: टोकन वितरण इवेंट (TDE) द्वितीयक बाजारों से UPX टोकन की खरीद, जैसे कि क्रिप्टोक्यूरेंसी या टोकन एक्सचेंज एयरड्रॉप (यह विधि UDAP को लोकप्रिय बनाने के साधन के रूप में है) ।
टोकन विवरण
टोकन - यूपीएक्स
मंच - लोकाचार
टाइप - ERC20
Preico मूल्य 1 UPX = 0.0164 USD
ICO में मूल्य - 0.0083 USD
बिक्री के लिए टोकन - 4,000,000,000
टोकन का वितरण


ROADMAP

2017 Q2 - परियोजना KICKOFF।
Q4 2017 - अनुसंधान पूरा हुआ, कोडिंग शुरू हुई, कोर टीम का निर्माण हुआ।
Q1 2018 - UDAP फ़ाउंडेशन लॉंचेड, तकनीकी श्वेत पत्र जारी किए गए, प्रूफ़-ऑफ़-कॉन्सेप्ट प्रोटोटाइप और डेमो कोडिंग शुरू किया।
Q2 2018 - UDAP अवधारणा पूरी हुई, पर्यावरण-प्रणाली और समुदाय का विस्तार करें।
Q3 2018 - UDAP MINIMUM VIABLE PRODUCT (MPV) को हटा दिया गया और जारी किया गया, राज्य चैनल मॉड्यूल पूरा, हार्वेस्ट एसेट वॉलेट (MVP) जारी किया गया, पहला ऐप - UMedia (MVP) जारी किया गया।
Q4 2018 - UDAP MIDDLEWARE V0.4 RELEASED, हार्वेस्ट एसेट वॉलेट और UMedia को आधिकारिक तौर पर जारी किया गया।
Q2 2019 - UDAP MAINNET INFRASTRUCTURE V0.5 BUILT AND SHARED, और बिजनेस पार्टनर का आवेदन जारी।
Q4 2019 - UDAP MAINNET DEPLOYED, C2C एसेट मार्केटप्लेस जारी, अधिक सामुदायिक परियोजनाएं बंद
Q1 2020 - UDAP MIDDLEWARE V1.0 OPERATED, C2C एसेट मार्केटप्लेस संचालित।


अधिक जानकारी के लिए

वेबसाइट: https://www.udap.io/
श्वेतपत्र: https://www.udap.io/whitepapers/UDAP-Whitepaper-English-v0.pdf


ऐन: https: https://bitcointalk.org/index.php?topic=5069084
बाउंटी: https://bitcointalk.org/index.php?topic=5071808.0
टेलीग्राम: https://t.me/udapcommunity
ट्विटर: https://twitter.com/udapfoundation
फेसबुक: https://www.facebook.com/udapfoundation
गीथूब: https://github.com/udap
मध्यम: https://medium.com/udap


Youtube: https://www.youtube.com/channel/UCDl000RbiE5ywU7x2igWWQg?view_as=sub
लिंकडिन: https://www.linkedin.com/company/udap/


लेखक: adifariz
Bitcointalk: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile=u=1279352
ETH: 0x48CeC0d6baa75D069eA06A59D6Ed8916E94ef19A

Tidak ada komentar:

Posting Komentar