Rabu, 19 September 2018

NEOGAME आईसीओ की समीक्षा करें


Neogame (4) .png

https://ip.bitcointalk.org/?u=https%3A%2F%2Fi.imgur.com%2FJAWmacY.jpg&t=593&c=XE6Uh9qRHSXfsA

अब लोग लगभग हर दिन कम से कम समय और श्रम के साथ अतिरिक्त आय के पैसे के अवसरों की खोज करते हैं, और सबसे मशहूर वैकल्पिक संस्करणों में से एक, लॉटरी है। अंत में अंत का पता लगाने के लिए आपको अनुमान लगाने की ज़रूरत नहीं है, बहुत सारी वित्तीय बचतएं निवेश करें, लॉटरी टिकट खरीदने के लिए पर्याप्त संख्या में चयन करें और ड्रा या बाद में प्रसारण के लिए प्रतीक्षा करें।



लाखों वास्तविक मनुष्य इस प्रकाश दिवस पर खेलना पसंद करते हैं, ढाई रुपये या उससे अधिक की बर्बादी के साथ एक नाश्ते, जो अंत में विजेता के लिए एक जैकपॉट है, लेकिन शुरुआतकर्ता उपयोग के लिए रंगहीन रिपोर्ट का उपयोग नहीं करते हैं, लेकिन आमतौर पर बड़ी जीत के साथ विजेताओं को इंगित करते हैं और यह प्रमाण नहीं है कि उन्हें वास्तव में पैसे मिलते हैं। पहले विश्वास के रूप में लोग स्वीकार करते हैं और परंपरा द्वारा भरोसेमंद लॉटरी स्वीकार करते हैं।

व्यक्तिगत रूप से, मैंने कभी भी अपनी आंखों को वित्तीय बचत, एक घर या मांस में एक कार के भाग्यशाली विजेता से अधिक नहीं देखा। इसके अलावा, आयोजकों के पास अंतिम प्रभाव और एकत्रित संपत्ति दोनों में हेरफेर करने का हर अवसर होता है। राज्य ने पहल के इस अभिव्यक्ति का एकाधिकार किया, और निश्चित रूप से अन्य व्यक्तिगत ऑपरेटरों का उदय निश्चित रूप से कठिन और कठिन और इसके लिए लाभकारी है।

उनकी जीत पर कुछ पकड़ आंकड़े और आम तौर पर खुद को एक महत्वपूर्ण नुकसान में पाते हैं, क्योंकि तथ्य यह है कि शुरुआत में यह ज्ञात है कि विजेता को दस लाख में से एक जीतने का मौका मिला है। युवाओं को खेलते हैं, सामान्य लोग आमतौर पर उम्र और बुजुर्ग सेवानिवृत्त होते हैं, अपनी बजट बचत का 5% और अधिक खर्च करते हैं, व्यसन प्राप्त करते हैं।

और इस स्थिति से बाहर एक दिलचस्प और मोहक तरीके से बुद्धिमान संपन्न संस्करण नियोगेम परियोजना द्वारा पेश किया जाता है।

इस लॉन्च में ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी की मदद से एक विकेन्द्रीकृत लॉटरी साइट बनाने में अपना नामित कार्य है, जो एकाधिकारवादी डिज़ाइनों, क्षेत्रीय सीमा सीमाओं और संगठित कार्यकर्ताओं के बिना, अन्य शब्दों में केवल खिलाड़ियों द्वारा भागीदारी को बाधित करना संभव बनाता है।

neogame.jpg

और यह एक बहुत ही सिद्धांतबद्ध विचार है जो बैंकिंग और इलेक्ट्रॉनिक भुगतान प्रणाली, स्कैमर, चोरों को कवर करने के संबंध में, कुछ मध्यस्थ कंडक्टरों को छोड़कर, सभी प्रतिभागियों के लिए एक अधिक उपयुक्त अभिविन्यास में खेल के नियमों के मानदंडों को महत्वपूर्ण रूप से बदल देगा।


नियोगम एक स्वायत्त मंच होगा और सभी हस्तक्षेप प्रक्रियाओं की ब्लॉक श्रृंखला, खुलेपन और पारदर्शिता को व्यक्त करने के लिए धन्यवाद, यह आपको अभी भी बड़ी मात्रा में जैकपॉट एकत्र करने की अनुमति देगा। सभी को संविदात्मक लॉटरी के साथ संपन्न बुद्धि द्वारा नियंत्रित किया जाएगा जो विजेताओं को तत्काल पुरस्कार रियालिया वितरित करने के लिए एकत्रित टोकन स्टोर करेगा, एक यादृच्छिक संख्या उत्पन्न करेगा।

परियोजना टोकन के कार्यान्वयन की योजना 2018 के दूसरे शरद ऋतु के 31 वें से पहले उनकी खरीद के लिए स्मार्ट अनुबंध जारी करने के लिए की गई है। जेनरेट किए गए टोकन की अधिकतम संभव कुल संख्या 500 मिलियन तक सीमित है। परंपरागत रूप से स्वीकृत ड्रॉ की तुलना में, नियोगेम के कई फायदे हैं, क्योंकि जीत जीतने का उच्चतम अवसर शीर्ष कंपनियों की तुलना में सात गुना अधिक है, और जैकपॉट लगातार व्यावहारिक रूप से व्यावहारिक रूप से किसी भी व्यावहारिक गेम में खेलता है, शायद अगर खिलाड़ी अनुमान लगा सकते हैं संख्याओं का सही संयोजन,

मेरी राय में, यह साइट सभी प्रतिभागियों के लिए खुले कार्यों के साथ चमकदार लॉटरी प्रदान करती है, जिनमें से सभी अपने सपनों में प्राचीन काल से सोचते हैं कि वे नए खिलाड़ियों की संचयी संख्या और एकत्रित बचत और धन की कुल संख्या दोनों को मजबूत कर रहे थे। पेपर दस्तावेजों और लॉटरी टिकट कूपन के निरंतर नुकसान के साथ समस्या को भी हटा दिया, जो आपके फोन कम्युनिकेटर पर रिश्ते को बढ़ावा देने और क्लिक की एक निश्चित संख्या में दरों के प्रचार के लिए पर्याप्त है।


पंजीकरण फॉर्म:
स्प्रेडशीट:

अतिरिक्त जानकारी:
वेबसाइट - https://neogame.io
टेलीग्राम - https://t.me/joinchat/ITxSOhKY8wWu8zphCIdnWA
ट्विटर - https://twitter.com/neogame11

लेखक: adifariz

Tidak ada komentar:

Posting Komentar