Senin, 03 September 2018

CoTrader - दुनिया का पहला ब्लॉकचेन इंफ्रास्ट्रक्चर फंड





https://cotrader.com/cotrader-whitepaper-en.pdf
प्रिय क्रिप्टो-मुद्रा दुनिया, दुनिया का पहला blockcha के बुनियादी ढांचे के निवेश कोष बाजार में सबसे अच्छा फंड मैनेजरों तुम्हारे और मेरे लिए क्रिप्टो दुनिया पैसे में मार्गदर्शन और निवेशकों के नियंत्रण में निवेश करने के लिए सक्षम हो जाएगा, इस लेख cotrad आईसीओ परियोजना है मैं जांच करना चाहते हैं।

क्षेत्र आज वैश्विक रूप में खुद को साबित Bitcoin क्रिप्टो मुद्राओं के साथ संयुक्त में एक बहुत ही पर्याप्त निवेश और हाल के वर्षों में विकास हुआ है। क्रिप्टो मुद्रा और आईसीओ परियोजना के उद्योग हजारों में इन घटनाओं के साथ समानांतर में उन्होंने जगह लेने के लिए शुरू कर दिया। इस संदर्भ में, चाहिए क्रिप्टो मुद्रा की दुनिया के साथ-कहाँ और कैसे पूर्व एक तथ्य यह है कि निवेश करने के लिए yadsınılına संकोच में रहते हैं करने के लिए शुरू नहीं करता है के रूप में करने के लिए एक नया प्रवेशी। यह प्रक्रिया में 100x समय पर महत्वपूर्ण और समान रूप से क्रिप्टो गिरने सिक्के था क्योंकि। उनमें से कुछ ने अपने निवेशकों के चेहरे पर मुस्कुराया जबकि अन्य नहीं।

cotrad परियोजना क्रिप्टो पैसा जो जहां दुनिया या लगातार झूठी निवेश में निवेश करने के लिए पता नहीं है या मिलता है एक बहुत अधिक हम कह सकते हैं कि जो लोग जीतना चाहते हैं के लिए इस क्षेत्र में स्वामी - खरीदने की प्रक्रिया है कि व्यापारियों बनाता है के नियंत्रण में मिलता है - प्रक्रिया को खरीदने के लिए अवसर की पेशकश की जाएगी। इस प्रकार, क्रिप्टो पैसे की दुनिया में एक व्हेल की तरह काम करने में सक्षम हो जाएगा। सफल व्यापारियों का लाभ क्या होगा जिन्होंने खुद को सिद्ध किया है? दब है कि वे धन का जादू महान क्रिप्टो cotrader साथ मुद्रा बाजार मिला - खुद को बेचने का अवसर होगा और अधिक तो हो जाएगा।

CoTrader परियोजना क्या है?

cotrad यह एक मंच है जो विकेन्द्रीकृत blockcha में बुनियादी सुविधाओं है कि सबसे अच्छा निवेशकों से अपने पैसे का प्रबंधन संचालित हो सकता है। विपरीत प्रतियोगियों के मंच cotrad, ऑपरेटिंग सिस्टम सफल वापसी लागत पर लाभ साबित कर दी है, गोपनीयता स्तर पर आप संपत्ति और निवेश की प्राप्ति और उपयोगकर्ताओं के लिए उपयुक्त व्यक्ति पर पूरा नियंत्रण दे देंगे।
CoTrader परियोजना विशेष क्या बनाता है?

पेटेंट प्रौद्योगिकी लंबित cotrader तकनीकी शब्दों में, व्यापार भागीदारों के लिए एक विशेष गोपनीयता ZK-snarks क्रिप्टोग्राफिक प्रोटोकॉल ब्लॉक श्रृंखला पार मुद्रा विनिमय का विस्तार वितरित शामिल हैं।

cotrader मजबूत नेटवर्क प्रभाव, वफादारी पुरस्कार, सफल कर्मचारियों का अंतर एमवीपी कर देगा। CoTrader के साथ जीतने पर हर कोई जीत जाएगा।



अन्य एल्गोरिदमिक क्रिप्टो प्रोसेसिंग प्लेटफॉर्म (क्रिप्टो इको, xtrd ...) और CoTrader के बीच अंतर क्या हैं?

CoTrader उपर्युक्त प्लेटफार्मों से अलग है जिसमें यह एक विकेन्द्रीकृत फंड प्रबंधन मंच है। इसका मतलब है कि उपयोगकर्ता CoTrader प्लेटफ़ॉर्म पर अन्य धन प्रबंधित कर सकते हैं। हालांकि, अन्य प्लेटफ़ॉर्म इस सुविधा को पूरा नहीं करते हैं।

CoTrader और कोवस्टिंग के बीच क्या बड़ा अंतर है?

उन दोनों के बीच मुख्य अंतर यह है कि आप केंद्रीय मंच Covesting आवश्यकता पर शेयर बाजार में अपने सभी व्यापार के लिए धन की प्रति रखते है। CoTrader के साथ, हालांकि, यह दायित्व दूर हो गया है और आपके धन सुरक्षित हैं।

CoTrader क्रिप्टो बाजार के लिए डिज़ाइन किया गया सॉफ़्टवेयर है; लेकिन टोकन के लिए क्या उपयोग किया जाता है? जब हम इन टोकन खरीदते हैं तो क्या हमें सॉफ़्टवेयर मिलता है? क्या मुझे कार्यक्रम का उपयोग करने के लिए टोकन प्राप्त करना है?

CoTrader सॉफ्टवेयर मुफ्त में उपलब्ध है। Cotrad Ethereum नेटवर्क बाहर blockcha है https://cotrader.com// साइट दर्ज करके आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता। टोकन को सिस्टम की सभी सुविधाओं का उपयोग करने की आवश्यकता होगी, खासकर वफादारी पुरस्कार बनाने के लिए, जो बहुत महत्वपूर्ण हो सकता है।
टोकन और आईसीओ सूचना

परियोजना टोकन ईआरसी 20 मानक में सीओटी है। कुल 100 अरब टोकन होंगे। प्रोजेक्ट का हार्ड कैप लक्ष्य टोकन का 20% बेचने और $ 10 मिलियन फ़्रैंचाइज़ी तक पहुंचना है। मुख्य टोकन बिक्री में, कीमत 1 ईटीएच = 1,400,000 सीओटी होने की योजना है। बिना छोड़े गए टोकन जला दिया जाएगा।

मुख्य टोकन बिक्री जारी है और 30 सितंबर, 2018 को समाप्त हो जाएगी। प्रोजेक्ट टोकन की बिक्री में शामिल होने के लिए आपको https://cotrader.com// पर "अभी प्राप्त करें" बटन पर क्लिक करना होगा । परियोजना के दायरे में बेचे जाने वाले टोकन का वितरण अक्टूबर में किया जाएगा।
परियोजना टीम

परियोजना के संस्थापक और सीईओ, गैरी बर्नस्टीन एक प्रसिद्ध उद्यमी हैं। वह 2011 से ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी का पालन कर रहे हैं। CoTrader परियोजना 2017 में गैरी में लॉन्च की गई थी। विशेष रूप से, प्लेटफॉर्म ने जेड - एसएनएर्क्स नामक प्रोटोकॉल को संसाधित करके मंच में महत्वपूर्ण प्रगति की है। एक ही समय में सॉफ्टवेयर विकास में उनके पास 20 से अधिक वर्षों का अनुभव है।

प्रोजेक्ट टीम के अन्य सदस्यों को ब्लॉकचेन, फाइनेंस, क्रिप्टोग्राफी, एसईओ, सोशल मीडिया जैसे क्षेत्रों में भी अनुभव किया जाता है।


सामान्य मूल्यांकन

परियोजना की तरफ से, मुझे लगता है कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्होंने मुख्य आईसीओ बिक्री से पहले अपने लक्ष्यों को पहले ही हासिल कर लिया है। यह क्या है परियोजना का मुख्य उत्पाद प्लेटफॉर्म एथेरियम मेननेट है। वास्तव में, आप इस मंच तक पहुंच सकते हैं जो वर्तमान में https://mainnet.cotrader.com/ पर सक्रिय है ।

हमने उपर्युक्त परियोजना के पारिस्थितिक तंत्र का अध्ययन किया है। बेहद व्यवहार्य होने के अलावा, मैं व्यक्त कर सकता हूं कि क्रिप्टोग्राफिक दुनिया भी एक महत्वपूर्ण आवश्यकता को पूरा करेगी। मेरा मानना ​​है कि यह परियोजना बेहद सफल होगी क्योंकि गैरी बर्नस्टीन एक सक्रिय व्यक्ति है जो वैश्विक स्तर पर विभिन्न ब्लॉकचेन सेमिनार में भाग लेता है और क्योंकि परियोजना टीम व्यापक क्षेत्र से है।



अधिक जानकारी के लिए आप निम्न लिंक ब्राउज़ कर सकते हैं:
आधिकारिक वेबसाइट: https://cotrader.com//
व्हाइटपेपर: https://cotrader.com/cotrader-whitepaper-en.pdf
आधिकारिक टेलीग्राम समूह चैट: https://t.me/ cotrader
ट्विटर: https://twitter.com/cotrader_com
फेसबुक: https://www.facebook.com/cotrader

Tidak ada komentar:

Posting Komentar