Sabtu, 22 September 2018

डब्ल्यूपीपी ऊर्जा सबसे कम लागत के साथ अपनी खुद की पावर सिस्टम बनाते हैं


1.png
22.png
गैर प्रदूषणकारी बिजली संयंत्रों में अनुमानित 20,000 विश्वव्यापी मौजूदा प्रदूषण बिजली संयंत्रों के संभावित रूप से संभवतः परिवर्तित करके दुनिया के सुधार के लिए डब्ल्यूपीपी का गंभीर रूप से महत्वपूर्ण हरी ऊर्जा समाधान है। डब्ल्यूपीपी द्वारा यह पहल नवीकरणीय ऊर्जा क्षेत्र का आकार बढ़ेगी जो पहले से ही एक अरब डॉलर का बाजार है। डब्ल्यूपीपी एनर्जी ने प्रदूषण बिजली संयंत्रों को ऊर्जा को साफ करने के लिए अभिनव तरीकों की खोज के लिए उन्नत तकनीकों का उपयोग करके पिछले 3 वर्षों में आर एंड डी का आयोजन किया है। डब्ल्यूपीपी एनर्जी पावर प्लांट रूपांतरण ग्रीस में क्यू 3 2018 में परीक्षण शुरू करते हैं और फिर तुर्की, बुल्गारिया, जर्मनी और दुनिया भर के कई अन्य देशों में जाते हैं। डब्ल्यूपीपी टीम और एईजी औद्योगिक इंजीनियरिंग टीम एचएचओ रूपांतरण समाधान को अपग्रेड करने के प्रयासों को मर्ज करेगी। यह बाजार की मांग सुनिश्चित करेगा और ग्राहक अपेक्षाओं को पूरा किया जाएगा। डब्ल्यूपीपी एनर्जी और एईजी औद्योगिक इंजीनियरिंग दोनों समझते हैं कि दुनिया वैश्विक प्रदूषण और वार्मिंग को नाटकीय रूप से कम करने के लिए इस तरह के व्यावहारिक समाधान की प्रतीक्षा कर रही है, इस समाधान की वैश्विक मांग बेहद मजबूत होने की उम्मीद है। डब्ल्यूपीपी का ध्यान मौजूदा प्रदूषण बिजली संयंत्रों को परिवर्तित करना है जो कोयला, प्राकृतिक गैस, तेल और गैसोलीन पर जितना संभव हो सके स्वच्छ और पर्यावरण के अनुकूल के रूप में चलाने के लिए काम करते हैं। डब्ल्यूपीपी का रूपांतरण समाधान 65% तक बिजली संयंत्र परिचालन लागत को भी कम करेगा और नाटकीय रूप से बिजली संयंत्र प्रदर्शन दक्षता में वृद्धि करेगा। प्राकृतिक गैस, तेल, और गैसोलीन जितना संभव हो सके स्वच्छ और पर्यावरण के अनुकूल के रूप में चलाने के लिए। डब्ल्यूपीपी का रूपांतरण समाधान 65% तक बिजली संयंत्र परिचालन लागत को भी कम करेगा और नाटकीय रूप से बिजली संयंत्र प्रदर्शन दक्षता में वृद्धि करेगा। प्राकृतिक गैस, तेल, और गैसोलीन जितना संभव हो सके स्वच्छ और पर्यावरण के अनुकूल के रूप में चलाने के लिए। डब्ल्यूपीपी का रूपांतरण समाधान 65% तक बिजली संयंत्र परिचालन लागत को भी कम करेगा और नाटकीय रूप से बिजली संयंत्र प्रदर्शन दक्षता में वृद्धि करेगा।


एक एचएचओ बिजली स्टेशन भुगतान या छोड़ने के लिए डब्ल्यूपीपी टोकन का उपयोग करें:
एक बिजली स्टेशन के लिए भुगतान करने या छोड़ने के लिए डब्लूपीपी टोकन का उपयोग करें सबसे अच्छी छूट बंद सूची मूल्य का आनंद लेंगे।
1 मेगावाट / एच या 2.5 मेगावाट / एच 100% ग्रीन एनर्जी का उत्पादन।
1 मेगावॉट / एच विकल्प 700 क्रिप्टो खनन मशीनों तक बिजली बढ़ाएगा और 2.5 मेगावाट / एच विकल्प 1750 मशीनों तक बिजली होगी।
एक 40 'हेवी ड्यूटी कस्टम सीए कंटेनर, दुनिया भर में डिलीवरी, एसईए, एयर, ट्रेन या ट्रक द्वारा प्रदान की गई।
डब्ल्यूपीपी के ग्रीन एनर्जी टेक्नोलॉजी सॉल्यूशंस

डब्ल्यूपीपी एनर्जी परियोजना दुनिया भर में सामने आने वाली कई ऊर्जा समस्याओं को हल करने के उद्देश्य से तीन विघटनकारी उन्नत एचएचओ प्रौद्योगिकी समाधान शुरू करेगी


डब्ल्यूपीपी एनर्जी मोबाइल पावर स्टेशन - यह विकास के तहत एक समाधान है जो 1 से 2.5 मेगावाट / एच बिजली के बीच उत्पादन कर सकता है। यह उत्पाद पूरी तरह से छोटे, मध्यम और बड़े खनन परिचालनों के साथ किसी भी प्रकार के क्रिप्टो-खनिकों की आवश्यकताओं को पूरा करेगा।


एचएचओ स्वच्छ ऊर्जा संग्रह पोलूटंट्स - डब्ल्यूपीपी ने प्रदूषण बिजली उत्पादन को कुशल कम लागत वाले हरित ऊर्जा उत्पादन में परिवर्तित करने के लिए एक समाधान तैयार किया है (जो वर्तमान में विकास में है)। प्रदूषण को साफ करने के लिए यह एक संपूर्ण समाधान है


एचएचओ होम यूनिट्स पूर्ण ऊर्जा समाधान - यह विकास के तहत एक समाधान है जो एक पूर्ण बिजली आपूर्ति प्रदान करेगा जो आम तौर पर 2 वर्षों से कम के निवेश के लिए भुगतान करेगा।
डब्ल्यूपीपी एनर्जी मोबाइल पावर स्टेशन


जो एक सीलबंद 40 फुट कंटेनर के अंदर स्थित है जो एक मेगावाट / एच से 2.5 मेगावाट / एच तक एक स्टैंडअलोन स्वतंत्र समाधान के रूप में उत्पादन करेगा, जिसमें केवल पानी की रेखा के नियमित कनेक्शन की आवश्यकता होती है। स्वच्छ और हरी ऊर्जा बनाने के लिए प्रौद्योगिकी एक सुरक्षित पर्यावरणीय अनुप्रयोग के साथ मिश्रित एचएचओ में पानी बदल जाती है। दुनिया में कहीं भी स्टेशन का ट्रांसपरेशन।
मुख्य बिजली स्टेशन टर्न करें
सुरक्षित, स्वयं शामिल है, QUIET
कम लागत बिजली उत्पादन
विस्तारणीय, स्केलेबल पावर सप्लाई
कम से कम 1 एमडब्लू / एच पर उत्पाद
सभी जलवायु के लिए उपयुक्त
स्वच्छ ऊर्जा
दुनिया भर में डिलीवरी, मोबाइल पावर
केवल एक जल कनेक्शन की आवश्यकता है
इंटरनेट और वाई-फाई इक्विपड
डब्ल्यूपीपी ऊर्जा - (पर्यावरण के अनुकूल, ऊर्जा के अक्षय स्रोत) एक विकेन्द्रीकृत मंच है जो ब्लॉकबस्टर पर आधारित है और बिजली क्षेत्र में काम करेगा। परियोजना के अंदर, डब्ल्यूपीपी टोकन रखा जाएगा - जिसे आप खरीद सकते हैं और बेच सकते हैं - इस परियोजना के शेयरों को खरीद या बेचकर, टोकन की तरलता में वृद्धि, टोकन सुरक्षित रूप से आपके प्लेटफ़ॉर्म खाते या आपके व्यक्तिगत वॉलेट पर संग्रहीत किए जाएंगे, जिससे आप विभिन्न उपयोगकर्ताओं के साथ अलग-अलग क्रिप्टोकोनवर्जन के लिए आदान-प्रदान कर सकते हैं। मुख्य कार्य उन देशों में सस्ती, कुशल, स्वच्छ ऊर्जा का प्रावधान है, जो इसकी आवश्यकता है, डब्ल्यूपीपी एनर्जी सबसे नवीन प्रौद्योगिकियों को पेश करेगी जो दूसरी और तीसरी दुनिया के देशों में समस्याओं को हल करने में मदद करेंगी - नए समाधान खोजने में मदद विभिन्न पैमाने पर आवास और ऊर्जा की समस्याएं। परियोजना बिजली की चिंता करने वाली कई समस्याओं को विशिष्ट रूप से हल करेगी। 20 इंच कंटेनर, जो 1 मेगावाट / एच से 2.5 मेगावाट / एच तक ऊर्जा में आवश्यक पदार्थों को परिवर्तित करने में सक्षम है
बिजली के लिए कभी भुगतान नहीं करें


10 लकी विजेताओं को डब्ल्यूपीपी एचएचओ होम एनर्जी यूनिट मिलेगा और वे कभी भी बिजली के लिए भुगतान नहीं करेंगे।

डब्ल्यूपीपी टोकन का मालिकाना डब्ल्यूपीपी एचएचओ होम मालिक यूनिट के दस शीर्ष पुरस्कारों के साथ एक हरी ऊर्जा उत्पाद स्वीपस्टेक्स में प्रवेश की अनुमति देता है। हमारे प्री आईटीओ बिक्री और हमारे आईटीओ भीड़ के दौरान खरीदे गए हर 10,000 डब्ल्यूपीपी टोकन एक स्वीपस्टेक्स प्रविष्टि के बराबर होगा। आईटीओ बिक्री समाप्त होने के 24 घंटे बाद ड्रा होगा।

स्वीपस्टेक्स विजेताओं में अग्रणी इलेक्ट्रिक कार निर्माताओं और ग्रीन होम बिल्डर्स जैसे स्वीपस्टेक्स प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए अन्य प्रमुख हरी ऊर्जा उत्पाद उत्पादकों से भी संपर्क किया जा सकता है दुनिया भर के संबंधित देशों

व्यापारिक WPP एक्सचेंज प्लेटफार्म के माध्यम से व्यापारिक क्रिप्टोरेंसी

आने वाले डब्ल्यूपीपी एक्सचेंज प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से एक व्यापार योग्य क्रिप्टोकुरेंसी के रूप में, डब्लूपीपी के बड़े विश्वव्यापी एक्सचेंजों पर सूचीबद्ध होने के इरादे के अलावा।

यह प्लेटफॉर्म बाजार में विभिन्न क्रिप्टोक्रैसियों को एकत्र करेगा जो ऊर्जा और क्रिप्टोकुरेंसी खनन से संबंधित एक नए एक्सचेंज प्लेटफॉर्म में संबंधित हैं।

प्लेटफार्म में सभी प्रतिभागियों के लिए तरलता बढ़ी है ताकि विभिन्न ऊर्जा क्रिप्टोकुरियां एक दूसरे के खिलाफ तेजी से, सुरक्षित और बहुत सस्ती तरीके से व्यापार कर सकें।
डब्ल्यूपीपी एनर्जी (डब्ल्यूपीपी) टोकन

WPP ENERGY (WPP) टोकन WPP ENERGY पारिस्थितिक तंत्र पर उपयोग की जाने वाली उपयोगिता टोकन होगी। डब्ल्यूपीपी एनर्जी प्लेटफार्म एथेरियम ब्लॉकचेन नेटवर्क पर होस्ट किया जाएगा और डब्ल्यूपीपी टोकन ईआरसी -20 संगत टोकन होंगे।
डब्ल्यूपीपी ऊर्जा आईसीओ विवरण


प्रतीक - डब्ल्यूपीपी [ईआरसी -20 टोकन]


अधिकतम टोकन आपूर्ति - 5 अरब डब्ल्यूपीपी


निजी बिक्री चरण टोकन मूल्य निर्धारण - 1 डब्ल्यूपीपी = $ 0.16 [समाप्ति तिथि - 6 जुलाई जुलाई 18]


न्यूनतम खरीद - 20 ईटीएच
प्री आईटीओ बिक्री चरण


टोकन मूल्य निर्धारण - 1 डब्ल्यूपीपी = $ 0.20


प्रारंभ तिथि - 6 जुलाई 1818 ||| समाप्ति तिथि - 1 सितंबर '18


न्यूनतम खरीद - 1 ईटीएच


सॉफ्ट कैप - $ 5 मिलियन


हार्ड कैप - $ 50 मिलियन

डब्ल्यूपीपी ऊर्जा टीम

डब्ल्यूपीपी ऊर्जा रोड मैप

उपयोगी कड़ियाँ :

डब्ल्यूपीपी वेब: https://wppenergy.io//
टेलीग्राम (अंग्रेजी): https://t.me/WPPEnergy

Penulis: adifariz

Tidak ada komentar:

Posting Komentar